TMC Leader Akhil Giri: पश्चिम बंगाल के जेल मंत्री अखिल गिरि एक बार फिर से विवादों में आ गए हैं. उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो एक महिला वन अधिकारी को धमकाते हुए दिख रहे हैं. यह महिला अधिकारी पूर्वी मिदनापुर जिले के ताजपुर में अतिक्रमण हटावा रही थी. 


महिल अधिकारी मनीषा शॉ ने बाद में बताया था कि वो वन भूमि को मुक्त कराने गई थी. बार-बार चेतावनी के बाद भी वहां पर जबरन अतिक्रमण किया जा था. 


'...वरना मैं आपको डंडे से पीटूंगा'


इस ऑपरेशन के दौरान ही पश्चिम बंगाल के जेल मंत्री अखिल गिरि मौके पर पहुंचे और वन विभाग से बहस करने लगे. इस दौरान उन्होंने महिला अधिकारी को कहा, 'तुम एक सरकारी कर्मचारी हो. बोलते समय अपना सिर मेरे सामने झुकाया करो. देखो अब एक हफ्ते में तुम्हारे साथ क्या होता है. ये गुंडे अब देख लेंगे कि तुम रात को घर कैसे जाओगी. अपना व्यवहार सही करो, वरना मैं तुम्हे डंडे से पीटूंगा.'


बीजेपी ने साधा निशाना 


इस वीडियो के वायरल होने के बाद  तृणमूल कांग्रेस समेत सभी दलों ने जेल मंत्री अखिल गिरि आलोचना की है. बीजेपी ने सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा,  'मंत्री अखिल गिरि ने एक महिला वन अधिकारी को सिर्फ इस वजह से धमकाया क्योंकि वो वन क्षेत्रों में अवैध अतिक्रमण हटा रही थी. क्या ममता बनर्जी अपने इस मंत्री को जेल में डालेंगी. क्या उनके खिलाफ आरोप दर्ज किए जाएंगे. देखते हैं उन्हें जेल में डाला जाता है या नहीं. 


 






पार्टी ने झाड़ा पल्ला


सीपीआई(एम) नेता शतरूप घोष ने टीएमसी पर निशाना साधते हुए कहा कि टीएमसी के आधे से अधिक मंत्री माफिया और गुंडे हैं. हम उन्हें कैसे अच्छे व्यवहार की उम्मीद करते हैं. टीएमसी प्रवक्ता कुणाल घोष ने जेल मंत्री अखिल गिरि की आलोचना करते हुए कहा कि पार्टी इस तरह के व्यवहार और भाषा को स्वीकार्य नहीं करेगी. हम ऐसी भाषा को मंजूरी नहीं देते हैं. हम इसकी आलोचना करते हैं.