Suicide In Collega Hostel: एक 19 वर्षीय इंजीनियरिंग छात्र ने बेंगलुरु में अपने कॉलेज के हॉस्टल में कथित तौर से आत्महत्या कर ली. मृतक की पहचान केरल के नितिन के रूप में हुई है, जिसने कॉलेज के हॉस्टल  के बाथरूम के अंदर अपना गला रेत लिया खुद को मौत के हवाले कर दिया. यह घटना बेंगलुरु के एएमसी इंजीनियरिंग कॉलेज की है. बन्नेरघट्टा पुलिस के मुताबिक, केरल निवासी नितिन ने 15 दिन पहले ही एक दिसंबर को कॉलेज ज्वाइन किया था.


छात्र नितिन केरल के कोझिकोड जिले में पडिनी ज़ारिया क्षेत्र के पास कोयलांडी गांव का रहने वाला था. बेंगलुरु पुलिस ने बताया कि छात्र के माता-पिता दुबई में रहते हैं और पुलिस को संदेह है कि माता-पिता की ओर से ध्यान न देने के कारण उसने आत्महत्या की है. इस घटना के बाद छात्र के भाई ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां डॉक्टरों ने उसे मॉत घोषित कर दिया था. 


माता-पिता से दूर होने के कारण था उदास!  


सूत्रों के मुताबिक पुलिस ने बताया कि छात्र ने 1 दिसंबर को कॉलेज ज्वाइन किया और पहले साल के लिए सीईएस कोर्स में एडमिशन लिया था. मामले की जांच कर रही बन्नेरघट्टा पुलिस ने कहा कि छात्र अपने माता-पिता से दूर होने के कारण उदास था, जो वर्तमान में दुबई में हैं और कॉलेज ज्वाइन करने के बाद उसने अपने माता-पिता को कई बार फोन मिलाया था. 


माता-पिता को कॉलेज बुला रहा था छात्र!


फिलहाल पुलिस ने उसके रूममेट्स और कॉलेज के अन्य छात्रों के बयान दर्ज किए हैं. उन्होंने पुलिस को बताया कि लड़का अपने माता-पिता को कॉलेज बुला रहा था और उनसे इस बात पर लड़ाई कर रहा था कि वह उसे देखने आएं. फिलहाल यह शुरुआती जांच में मिली जानकारी है. अभी आत्महत्या के कारणों का सही पता नहीं चल सका है. 


ये भी पढ़ें: 


ड्रग्स के लिए 10 रुपये नहीं देने पर पत्थर से कुचलकर दोस्त की कर दी हत्या, पुलिस कर रही जांच