बेंगलुरु: कोरोना से बचने के लिए जहां देश में लगातार जद्दोजेहद की जा रही है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को लोगों से घरों में ही रहने का आह्वान किया है वहीं बेंगलुरु से एक चौका देने वाला मामला सामने आया है. रेलवे की एक महिला अधिकारी ने अपने बेटे की विदेश की ट्रेवल हिस्ट्री ना सिर्फ गुप्त रखी बल्कि रेलवे गेस्ट हाउस में ठहराया. जबकि वो कोरोना वायरस से संक्रमित था.


साउथ वेस्‍टर्न रेलवे ने अहम फैसला लेते हुए रेलवे की महिला अधिकारी को सस्‍पेंड कर दिया है. महिला अधिकारी ने 25 वर्षीय बेटे की ट्रैवेल हिस्‍ट्री छुपाने के साथ ही कोरोना वायरस से संक्रमित होने की बात भी नहीं बताई. केवल इतना ही नहीं उन्‍होंने बेंगलुरु रेलवे स्‍टेशन के रेस्‍ट हाउस में अपने बेटे को ठहराया भी था. दरअसल कुछ दिनों पहले ही उनका बेटा जर्मनी से आया था और कोविड-19 के लिए टेस्‍ट में पॉजिटिव पाया गया.


रेलवे की महिला अधिकारी ने अधिकारियों को इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी कि उनका बेटा जर्मनी से वापस आया है. साथ ही रेलवे रेस्‍ट हाउस में उसे ठहरा कर कई और लोगों की जिंदगी को खतरे में डाल दिया.


बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कल COVID 19 के बढ़ते प्रकोप को देखते हुए देश को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि विश्व संकट के दौर से गुजर रहा है. प्रत्येक भारतवासी का सतर्क रहना बहुत आवश्यक है. पीएम मोदी ने कहा कि इस रविवार, यानि 22 मार्च को, सुबह 7 बजे से रात 9 बजे तक, सभी देशवासियों को, जनता-कर्फ्यू का पालन करना है.


मध्य प्रदेश: सीएम कमलनाथ ने दिया इस्तीफा, बोले-BJP ने लोकतांत्रिक मूल्यों की हत्या की

Coronavirus:जम्मू में पांच गुना महंगे हुए प्लेटफॉर्म टिकट, अब 10 की जगह 50 रुपये में मिलेगा