Bengaluru Mahalakshmi Murder Case: बेंगलुरु महालक्ष्मी मर्डर केस में रोज नए खुलासे हो रहे हैं. पुलिस ने कातिल का पता तो लगा लिया है, हालांकि वह गिरफ्त से अभी भी बाहर है. महालक्ष्मी की एक फ्लैट के कमरे के अंदर फ्रिज में टुकड़ों में लाश मिली थी. महालक्ष्मी के 50 से ज्यादा टुकड़े किए गए थे. 


कर्नाटक पुलिस की टीमें ओडिशा से लेकर पश्चिम बंगाल तक कातिल की तलाश में जुटी हैं. हालांकि, पुलिस ने सीसीटीवी के जरिए कातिल की पहचान कर ली है. पुलिस ने अभी तक आरोपी की पहचान उजागर नहीं की है. आज तक की रिपोर्ट के मुताबिक, कातिल पश्चिम बंगाल का रहने वाला है. उसका महालक्ष्मी के साथ करीबी रिश्ता है और वह हेयर ड्रेसर है. 


तो अशरफ नहीं है महालक्ष्मी का कातिल!


इससे पहले महालक्ष्मी के पति हेमंत दास ने दावा किया था कि उसके पत्नी के अशरफ नाम के नाई के साथ अवैध संबंध थे. इसी वजह से महालक्ष्मी और वह शादी के 9 महीने बाद अलग रहने लगे थे. उसने ही महालक्ष्मी की हत्या की. इसके बाद पुलिस ने अशरफ से पूछताछ की थी. हालांकि, बाद में उसे छोड़ दिया गया. अशरफ उत्तराखंड का रहने वाला है. पुलिस सूत्रों का कहना है कि अशरफ का महालक्ष्मी के मर्डर से कोई संबंध नहीं है. 


आरोपी ने भाई से हत्या की बात कबूली


इसके बाद पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी की जांच की. इसके जरिए पुलिस आरोपी की पहचान कर पाई. हालांकि, वह ओडिशा होते हुए पश्चिम बंगाल भाग गया. पश्चिम बंगाल में वह लगातार अपनी लोकेशन बदल रहा है. उसका परिवार मुंबई में रहता है. पुलिस कातिल के भाई तक पहुंच गई. भाई ने पुलिस को बताया कि उसके भाई ने उसे महालक्ष्मी की हत्या की बात बताई थी. 

'मेरी पत्नी के अशरफ के साथ थे अवैध संबंध, उसी ने किए 30 टुकड़े', बेंगलुरु हत्याकांड में महालक्ष्मी के पति का बड़ा दावा