Bengaluru Murder Case: बेंगलुरु में महालक्ष्मी नाम की महिला की हत्या कर उसके शव के टकड़े को फ्रिज में रखने की सनसनीखेज मामले से पूरा इलाका सन्न है. इस मामले का मुख्य संदिग्ध मुक्तिरंजन रॉय ने ओडिशा में आत्महत्या कर लिया. पुलिस को मुक्तिरंजन रॉय के शव के पास उनका सुसाइड नोट मिला, जिससे इस मर्डर की गुत्थी सुलझती नजर आ रही है. पुलिस ने अनुसार आरोपी के सुसाइड नोट में इस बात का कबूलनामा है कि उसी ने महालक्ष्मी की हत्या की थी. पुलिस ने ये भी बताया कि मर्डर करने के बाद आरोपी ने सबसे पहले किसे फोन किया.


आरोपी ने छोटे भाई को फोन कर क्या कहा?


मुक्तिरंजन रॉय के सुसाइड नोट का जिक्र करते हुए बेंगलुरु पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि महिला की हत्या करने के बाद आरोपी ने अपने छोटे भाई को फोन किया और उसे तुरंत किराए का घर खाली करने के लिए कहा. जब मुक्तिरंजन के छोटे भाई ने उससे पूछा कि आखिर वह घर खाली करने के लिए क्यों कह रहा है तो आरोपी ने कहा कि वह उससे फोन पर बात नहीं कर सकता और घर पर मिलकर उसे सब बताएगा.


पुलिस के अनुसार जब आरोपी के छोटे भाई से पूछताछ की गई तो उसने खुलासा किया कि महिला की हत्या कर जब मुक्तिरंजन राय घर आया तो उसने उसके (छोटे भाई के) सामने हत्या की बात कबूल की और कहा कि वह अब इस शहर में नहीं रह सकता इसलिए अपने पैतृक स्थान जा रहा है.


'आरोपी से कीमती सामान वसूलती थी महालक्ष्मी'


आरोपी के परिवार वालों ने आरोपी लगाया कि महालक्ष्मी आरोपी मुक्तिरंजन से पैसे और कीमती सामान वसूलती थी. इस बात का जिक्र मुक्तिरंजन सुसाइड नोट में भी है. आरोपी के घरवालों ने महालक्ष्मी पर आरोप लगाया कि उसने मुक्तिरंजन को सोने की अंगूठी, एक महंगा मोबाइल फोन और एक नेकलेस देने के लिए मजबूर किया था.


पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘‘तकनीकी विश्लेषण और कॉल रिकॉर्ड मदद से आरोपी की पहचान की गई. शुरुआत में उसका मोबाइल ‘लोकेशन’ पश्चिम बंगाल में पाया गया, लेकिन बाद में उसने उसे बंद कर दिया. हालांकि बाद में तकनीकी निगरानी से पता चला कि वह ओडिशा के एक गांव में है. उसे पकड़ने के लिए वहां टीम भेजी गई. उसने बचने के लिए ओडिशा में जगह बदल ली. पुलिस मौत के सही कारण का पता लगाने के लिए अंतिम पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. (इनपुट पीटीआई से भी)


ये भी पढे़ं :  क्यों एक लवर बन गया राक्षस! सुसाइड नोट में लिख दिया 50 टुकड़े करने के पीछे का राज