Bengaluru: कर्नाटक के बेंगलुरु से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. जहां एक किसान को मॉल में सिर्फ इसलिए एंट्री नहीं मिली, क्योंकि उसने धोती पहन पहन रखी थी. ये मामला शहर के जीटी वर्ल्ड मॉल का बताया जा रहा है. वीडियो के वायरल होते ही बवाल मच गया. इसके बाद किसान का समर्थन करने कई कन्नड़ संगठन आ गए और उन्होंने मॉल के मैनेजमेंट को लेकर जमकर विरोध भी किया. 


किसान नागराजप्पा अपने परिवार के साथ मॉल में फिल्म देखने गया था. जिसके लिए मॉल में स्थित थिएटर्स की टिकट भी उनके पास थी. जानकारी के मुताबिक, जब वह और उनके बेटे ने गार्ड को टिकट दिखाते हुए जाने देने की रिक्वेस्ट की तो गार्ड ने उनके साथ बदसलूकी भी की. जब इसका वीडियो वायरल हुआ तो कन्नड़ संगठन के कई सदस्य धोती पहनकर आए और उन्होंने इसका जमकर विरोध भी किया. मामला जब बढ़ा तो आनन-फानन में मॉल में पुलिस फोर्स तैनात की गई. 


मॉल मैनेजमेंट ने मांगी माफी 


मॉल में प्रदर्शन कर रहे किसानों ने इस दौरान कहा कि मॉल मैनेजमेंट माफी मांगे, वरना पुलिस में शिकायत की बात कही है. इसके बाद किसानों के इस विरोध प्रदर्शन को देख मॉल के इनचार्ज ने उस किसान को बुलाया और उनसे माफी मांगी. मॉल के अधिकारियों को जब अपनी गलती का अहसास हुआ तो उन्होंने किसान को शॉल उढ़ाकर सम्मानित भी किया. 






सिक्योरिटी गार्ड ने दी ये सफाई


मॉल में हुई इसका घटना को लेकर सिक्योरिटी गार्ड ने भी अपनी सफाई दी है. उनक कहना था कि जब किसान मॉल के अंदर आए तो उन्होंने अपनी धोती ऊपर कर ली. किसान के ऐसा करने से वहां मौजूद महिलाओं ने इसकी शिकायत गार्ड से कर दी.






इसी पर एक्शन लेते हुए उन्होंने किसान को मॉल के अन्दर जाने से रोका. हालांकि किसान के बेटे का कहना था कि जब वह अपने पिता के साथ मॉल जा रहे थे तो गार्ड ने उन्हें धोती में देखते ही अंदर जाने की इजाजत नहीं दी.  


ये भी देखिए: ओमान के पास समुद्र में डूब गया था तेल का टैंकर, 16 में 9 क्रू मैंबर को सुरक्षित बचाया, 7 की तलाश जारी