Rajajinagar Murder Case: कर्नाटक में एक शख्स ने मां के साथ रसोइये के कथित नजदीकी संबंध होने को लेकर कथित तौर पर उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी. टीओआई की रिपोर्ट के मुताबिक, वारदात बेंगलुरु के राजाजीनगर में शुक्रवार (28 जुलाई) की शाम हुई.


मृतक की पहचान 44 वर्षीय रवि भंडारी के रूप में हुई है जो राजाजीनगर के 6वें ब्लॉक में एक पीजी में रहता था और रसोइये के रूप में काम करता था. आरोपी की पहचान 44 वर्षीय राहुल के रूप में हुई है जो गोपालपुरा इलाके में केबी टेंपल रोड का रहने वाला है. आरोपी और उसकी मंगेतर दोनों फरार हैं. 


मां के साथ रसोइये की नजदीकी से बेटा था नाराज


पुलिस के मुताबिक, राहुल अपनी 44 वर्षीय मां के साथ रवि की 'नजदीकी' होने कारण नाराज था. पुलिस ने बताया कि महिला रवि को अपने घर ले जाती थी और इस रिश्ते के बारे में जानने के बाद बेटे राहुल ने चेतावनी दी थी. राहुल एक बाइक टैक्सी चलाता है. वह अपनी मां और मंगेतर के साथ एक किराये के मकान में रहता है.


पुलिस के मुताबिक, राहुल ने शुक्रवार दोपहर 3.30 बजे रवि को फोन किया और अपने घर पर मिलने के लिए बुलाया. रवि पीजी के मालिक सुरेश भंडारी को राहुल से मिलने की बात कहकर वहां से निकल गया. शाम को राहुल ने अपनी बहन को रवि की हत्या की बात बताई.


बेडरूम में पड़ी मिली लाश


बहन और मां जब घर पहुंची तो दरवाजा बाहर से बंद था. उन्होंने दरवाजा खोला तो अंदर हॉल की खिड़की के पास खून से सना हुआ चाकू देखा और बेडरूम के फर्श पर रवि की लाश मिली. रवि के सीने और पेट पर जख्म मिले.


आरोपी का सुराग लगा है- पुलिस


एक अधिकारी ने कहा कि रवि के दाहिने हाथ पर भी कुछ अन्य चोटें थीं. उन्होंने बताया कि राहुल और उसकी मंगेतर ने अपने फोन बंद कर लिए हैं. उनकी गतिविधियों का सुराग लगा है. उन्हें पकड़ने के लिए एक विशेष टीम गठित की गई है. महिला ने अपने बेटे के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.


यह भी पढ़ें- POSCO Court: 'सेक्सुअल असॉल्ट केस में निर्णायक सबूत नहीं हो सकता DNA टेस्ट', नाबालिग के साथ यौन उत्पीड़न मामले में पॉक्सो कोर्ट की अहम टिप्पणी