Bengaluru Murder Case: कर्नाटक के बेंगलुरु में 29 साल की महिला की बेरहमी से हत्या किए जाने के मामले में पुलिस ने मुख्य संदिग्ध की पहचान कर ली है. पुलिस कमिश्नर बी दयानंद ने सोमवार (23 सितंबर) को जानकारी दी कि पुलिस ने इस जघन्य अपराध के मुख्य संदिग्ध की पहचान कर ली है और उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है. 


पुलिस कमिश्नर बी दयानंद ने मीडिया से बातचीत में कहा कि अभी मैं ज्यादा जानकारी नहीं दे सकता लेकिन इतना बता सकता हूं कि संदिग्ध कर्नाटक का नहीं है बल्कि किसी और राज्य से है. पुलिस कमिश्नर बी दयानंद ने कहा कि पुलिस हर एंगल से इस मामले की जांच में जुटी है जल्द ही दोषी सलाखों के पीछे होगा. 


बंगाल से है कनेक्शन?


कर्नाटक के गृह मंत्री जी. परमेश्वर ने सोमवार (23 सितंबर) को 29 वर्षीय महिला की नृशंस हत्या के लिए जिम्मेदार लोगों को जल्द पकड़ने का संकल्प जताया. उन्होंने कहा कि पुलिस ने पश्चिम बंगाल के एक व्यक्ति की पहचान मुख्य संदिग्ध के रूप में की है. पुलिस के मुताबिक, बेंगलुरू में मल्लेश्वरम इलाके की एक इमारत में महालक्ष्मी की हत्या कर शव के 50 से अधिक टुकड़े किये गए, जो एक फ्रिज से बरामद हुए हैं. महालक्ष्मी की मां और बहन के शनिवार को उनके घर पहुंचने पर घटना की जानकारी मिली.


बताया जा रहा है कि महिला अपने पति से अलग रह रही थी. पत्रकारों को संबोधित करते हुए परमेश्वर ने कहा, ‘‘कुछ जानकारी पहले ही एकत्र कर ली गई है, जिसे मैं अभी नहीं बता सकता, लेकिन हम जल्द ही इस हत्याकांड में शामिल लोगों को पकड़ लेंगे.’’ उन्होंने आरोपी के पश्चिम बंगाल से होने का संकेत दिया. इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में लिए जाने की खबरों के बारे में पूछे जाने पर परमेश्वर ने कहा, ‘‘पुलिस संदिग्धों को पकड़ती है और उनसे पूछताछ करती है. अगर कोई (अपराध कबूल कर लेता है) तो उसे हिरासत में ले लिया जाएगा.’’


सोशल एक्टिविस्ट ने की ये मांग


इस मामले के सामने आने के बाद से ही देशभर में आक्रोश का माहौल है और लोग दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है. इसी क्रम में पत्रकार और सोशल एक्टिविस्ट दीपिका नारायण भारद्वाज ने भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर महालक्ष्मी की फोटो शेयर की और लिखा, ‘‘फ्रिज से हैरान कर देने वाली तस्वीरें देखीं. ऐसे राक्षसों को मौत की सजा देनी चाहिए.‘‘


ये भी पढ़ें: जब अमेरिका में पीएम मोदी के सामने लगने लगे 'काशी-मथुरा' के नारे, देखें कैसा था प्रधानमंत्री का रिएक्शन