Boy Died Due To Bike Crash : बेंगलुरु से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई हैं. यहां इलाके के 13 वर्षीय प्रतिभाशाली कोप्पाराम श्रेयस हरीश की शनिवार (5 अगस्त) को चेन्नई के मद्रास इंटरनेशनल सर्किट में एमआरएफ (MRF) एमएमएससी (MMSC) एफएमएससीआई (FMSCI) इंडियन नेशनल मोटरसाइकिल रेसिंग चैंपियनशिप (Indian National Motorcycle Racing Championship) के तीसरे दौर में दुर्घटना के बाद लगी चोटों की वजह से मौत हो गई.


इस दुखद घटना के बाद, इवेंट के प्रमोटर मद्रास मोटर स्पोर्ट्स क्लब ने शनिवार (5 अगस्त) और रविवार (6 अगस्त)  के लिए निर्धारित रेस रद्द कर दी. घटना की जानकारी के बाद रेसिंग वर्ल्ड में शोक की लहर दौड़ गई है. 


26 जुलाई 2010 को हुआ था जन्म
एनडीटीवी की रिपोर्ट के मुताबिक बेंगलुरु के केन्सरी स्कूल के छात्र श्रेयस का जन्म 26 जुलाई 2010 को हुआ था. श्रेयस को एक उभरते सितारे के रूप में सम्मानित किया जा रहा था. उन्हें उभरता हुआ रेसर माना जाता था. श्रेयस ने नेशनल रेवल सहित कई रेस जीती थी. इस सीजन में टीवीएस वन-मेक चैम्पियनशिप भी जीती थी.


कैसे हुई मौत?
यह घटना नौसिखिए रेस की शुरुआत के तुरंत बाद हुई जिसके लिए श्रेयस ने शनिवार (5 अगस्त) सुबह पोल पोजीशन के लिए क्वालीफाई किया था. टर्न -1 से बाहर निकलते समय, श्रेयस एक दुर्घटना के बाद गिर गए जिसकी वजह से उनके सिर पर गंभीर चोट आई. उन्हें ट्रैक पर तैनात ट्रॉमा केयर एम्बुलेंस में नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. अस्पताल में श्रेयस के पिता भी उनके साथ थे. इस साल इससे पहले यह दूसरी मौत है. इसके पहले 59 वर्षीय केई कुमार की जनवरी में मद्रास इंटरनेशनल सर्किट में कार रेसिंग चैंपियनशिप 2022 के दूसरे दौर में दुर्घटना के बाद मौत हो गई थी.


ये भी पढ़ें- 


Lok Sabha Election 2024: नवीन पटनायक की BJD के लिए अमित शाह का मास्टर प्लान! ओडिशा में BJP नेताओं के दी ये सलाह