Watch Viral Video: हम हर रोज न जानें कितनी वीडियो इंटरनेट पर देखते है, लेकिन क्या कभी किसी कुत्ते को गाड़ी के ऊपर बैठकर घूमते हुए देखा है. ज्यादातर लोगों के जवाब होगा नहीं. हाल ही में सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें बेंगलुरु की सड़क पर चलती कार के ऊपर एक कुत्ता चलती कार के ऊपर शांतिपूर्वक बैठा हुआ है. वीडियो गुरुवार को ट्विटर पर फॉरएवर बेंगलुरु के यूजर ने शेयर किया है. 


पोस्ट का कैप्शन में लिखा "जस्ट बेंगलुरु थिंग्स." साथ ही पोस्ट को अब तक 159,2000 से अधिक बार देखा जा चुका है. इसके अलावा वीडियो को 1,030 लाइक और 117 बार रिट्वीट किया गया है. वायरल वीडियो ने इंटरनेट यूजर्स को उग्र कर दिया है और सड़क सुरक्षा और पशु दुर्व्यवहार पर बहस छेड़ दी है. ट्विटर यूजर्स ने कुत्ते को खतरे में डालने के लिए कार के ड्राइवर की  आलोचना की है. इसके साथ ही ड्राइवर पर कार्रवाई करने की भी मांग कर रहे हैं.





 


'ड्राइवर को इसके खिलाफ दी जानी चाहिए उचित सलाह'
वीडियो में कई यूजर्स अपने रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि यह मजाक नहीं है यार. एक अन्य यूजर ने लिखा कि कार का नंबर साफ दिखाई दे रहा है, ड्राइवर को पुलिस से चेतावनी मिलनी चाहिए. एक ने लिखा यह निश्चित रूप से गलत काम है, सिर्फ इसलिए कि जानवर बोल नहीं सकते हैं हमें जानवरों को जोखिम भरी स्थितियों में डालने का कोई अधिकार नहीं है. कार ड्राइवर को इसके खिलाफ उचित सलाह दी जानी चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि जो लोग पालतू जानवरों को रख नहीं पाते हैं, उन पर प्रतिबंध लगा देना चाहिए. मै यह देखकर बहुत हैरान हूं, बेचारा जानवर डर जाएगा. क्या ड्राइवर के अपने बेटे या बेटी के साथ ऐसा करने की हिम्मत है?


ये भी पढ़ें: 


'भारत आज भी सेक्युलर है, क्योंकि हिंदू बहुसंख्यक हैं'- उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ