Bengaluru Murder Case: बेंगलुरु में हत्या का एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसने पूरे शहर में सनसनी फैली दी है.  29 वर्षीय महिला की बेरहमी से हत्या कर उसके शव को 32 टुकड़ों में काटकर फ्रिज में रख दिया गया. द इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस को शक है कि यह हत्या करीब 15 दिन पहले हुई थी. पुलिस को क्राइम सीन पर मृतका के शव के टुकड़े उसके घर के अंदर एक रेफ्रिजरेटर में रखे मिले.


दूसरे राज्य की थी महिला


फिलहाल पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर है और मामले की जांच कर रही है. इस मर्डर के पीछे का मकसद या संदिग्धों के बारे में अभी कोई और जानकारी नहीं मिली है. कमिश्नर ने बताया कि हत्या की शिकार महिला दूसरे राज्य की थी, लेकिन वह अपने परिवार के साथ बेंगलुरु में रहती थी.


मृतका के घरवालों के आने के बाद हत्या का पता चला. स्थानीय लोगों के अनुसार बीते कुछ दिनों से घर से बदबू आ रही थी, जिसके बाद घर का ताला तोड़कर अंदर जाने पर हत्या का पता चला. बताया जा रहा है कि वह महिला तीन महीने पहले ही इस जगह पर किराए के मकान में आई थी. पुलिस के अनुसार मौके पर फॉरेंसिक टीम, डॉग स्क्वॉड और एफएसएल टीम पहुंच चुकी है और मामले की विस्तृत जानकारी जुटाई जा रही है.


श्रद्धा वाल्कर जैसा मर्डर केस


साल 2022 में दिल्ली के मेहरौली में श्रद्धा वाल्कर नाम की लड़की की भी हत्या कर उसके शव के 36 टुकड़े कर दिए गए थे. उस समय मृतका के शव के टुकड़े को मेहरौली के जंगल में फेंक देने की खौफनाक वारदात ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था. श्रद्धा वॉल्कर की हत्या का आरोपी आफताब पूनावाला फिलहाल दिल्ली के तिहाड़ जेल की एकांत कोठरी में बंद है. श्रद्धा के पिता की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी आफताब को पकड़ा गया था.


ये भी पढ़ें : 'झूठा प्रचार करने में हमारे गृहमंत्री सबसे आगे', जम्मू-कश्मीर पहुंचकर अमित शाह को लेकर ऐसा क्यों बोले खरगे?