Controversy On Pathaan Movie: शाहरुख खान की फिल्म पठान (Pathaan) के गाने 'बेशर्म रंग' को लेकर विरोध बढ़ता नजर आ रहा है. अब महाराष्ट्र से बीजेपी विधायक राम कदम भी इस विवाद में कूद पड़े हैं. उन्होंने कहा कि हिंदुत्व का अपमान करने वाली कोई भी फिल्म महाराष्ट्र में नहीं चलने दी जाएगी. उन्होंने कहा कि करोड़ों लोग इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं. महाराष्ट्र मे वर्तमान में हिंदुत्व विचारधारा वाली सरकार है. बेहतर होगा कि फिल्म निर्माता सामने आकार बयान दें.


दूसरी ओर टीएमसी ने बीजेपी के इस बयान पर निशाना साधा है. पार्टी सांसद डोला सेना ने कहा कि सत्ताधारी पार्टी के तमाम नेता 303 के घंमड में हैं. इसी वजह से हर चीज पर विवाद खड़ा किया जा रहा है. जनता जल्दी ही बीजेपी को सबक सिखाएगी. बीते दिन इसे लेकर विश्व हिंदू परिषद (VHP) के प्रवक्ता विनोद बंसल ने भी सवाल खड़े किए थे. 


क्या है विवाद का कारण 


इस विवाद की पूरी वजह दीपिका पादुकोण का ग्लैमरस और बोल्ड लुक है, जोकि उन्होंने भगवा रंग की बिकनी पहनकर दिए हैं. इस गाने में उनके कपड़ों का रंग ही विवाद का कारण बना हुआ है. विश्व हिंदू परिषद ने भी इसे लेकर कहा था कि क्या भगवा लंगोट पहनकर इस्लामिक जिहादियों को कठपुतली बनते हुए दिखाना बोल्ड सीन है? बॉलीवुड को बदनाम कर उसको कलंकित करने वाले इन भाईजान और टुकड़े-टुकड़े गैंग को हिंदू समाज अब और नहीं झेल पाएगा.






विवाद पर शाहरुख खान का बयान 


फिल्म को लेकर विवाद इतना बढ़ गया है कि लोग सड़कों पर उतर आए हैं. यहां तक कि शाहरुख खान ने कोलकाता फिल्म महोत्सव के दौरान खुद इसपर अपना रिएक्शन दिया. उन्होंने कहा कि कुछ लोग सोशल मीडिया पर नेगेटिविटी फैला रहे हैं. सिनेमा समाज को बदलने का एक साधन है.


ये भी पढ़ें: 


Nirbhaya Gangrape: निर्भया कांड की 10वीं बरसी पर स्वाति मालीवाल ने संसद को लिखा पत्र, महिला सुरक्षा पर चर्चा की मांग