Controversy On 'Besharam Rang' Song: बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की 'पठान' फिल्म का गाना 'बेशर्म' विवादों में घिर गया है. फिल्म का गाना ‘बेशर्म रंग’ रिलीज होते ही तरह-तरह के बयान सामने आ रहे हैं. मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के बाद अब विश्व हिंदू परिषद (VHP) के प्रवक्ता विनोद बंसल (Vinod Bansal) ने भी इसे लेकर तमाम सवाल खड़े कर दिए हैं. उनका कहना है कि क्या भगवा को बेशर्म बता एक हिंदू महिला को भगवा लंगोट पहना कर इस्लामिक जिहादियों की कठपुतली बनते हुए दिखाना बोल्ड सीन है?


दरअसल, ‘बेशर्म रंग’ गाने में दीपिका पादुकोण का ग्लैमरस और बोल्ड लुक में दिखाया गया है. इस गाने में अब उनके कपड़ों का रंग विवाद का कारण बन गया है. दीपिका ने भगवा रंग की बिकिनी पहनी है, जिसे लेकर आपत्ति जताई जा रही है. विनोद बंसल ने कहा कि हिंदूद्रोह की भी हद है! बॉलीवुड को बदनाम कर उसको कलंकित करने वाले इन भाईजानों और टुकड़े-टुकड़े गैंग को हिंदू समाज अब और नहीं झेल पाएगा.


विनोद बंसल ने सवाल किया कि क्या इस्लाम के मानने वाले पठान ऐसे दृश्य मुस्लिम चिन्हों के साथ किसी महिला के साथ फ़िल्मा सकते हैं? "लव जिहादियों के बेहूदेपन की भी हद है". इससे पहले मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी गाने में दीपिका के कपड़ों पर आपत्ति जताई थी. उन्होंने भी यही कहा था कि "फिल्म पठान के गाने में टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की वेशभूषा बेहद आपत्तिजनक है और गाना दूषित मानसिकता के साथ फिल्माया गया है".  






ये भी पढ़ें: 'जय सियाराम की जगह बोलते जय श्री राम' राहुल गांधी ने RSS-BJP पर लगाया महिलाओं को दबाने का आरोप