Bhagwant Mann Daughter Threaten: दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान की बेटी को खालिस्तानी तत्वों की धमकी के मामले में विदेश मंत्रालय से सुरक्षा की गुहार लगाई है. स्वाति मालीवाल ने भारतीय विदेश मंत्रालय से अमेरिका में रह रही भगवंत मान की बेटी सीरत कौर की सुरक्षा सुनिश्चित करने की मांग की है. 


अमृतपाल सिंह के खिलाफ पंजाब पुलिस की कार्रवाई से बौखलाएं खालिस्तानी तत्वों ने भगवंत मान की बेटी को धमकी भरे फोन किए थे. भगवंत मान और उनकी पहली पत्नी और उनके दोनों बच्चे अमेरिका में रहते हैं. 


विदेश मंत्रालय से सुरक्षा की अपील


स्वाति मालीवाल ने इस खबर को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, “पंजाब के सीएम भगवंत मान की बेटी को अमेरिका में जान से मारने की धमकी मिलने की खबरें पढ़ीं. यह घोर कायरतापूर्ण कार्य है. मैं अमेरिका स्थित भारतीय दूतावास से उनकी (मान की बेटी) सुरक्षा सुनिश्चित करने की अपील करती हूं."


मान की बेटी को मिली धमकी


पटियाला की एक वकील ने दावा किया है कि अमेरिका में रह रही सीएम भगवंत मान की बेटी सीरत कौर को खालिस्तानी समर्थक तत्वों ने फोन किया और जान से मारने की धमकी दी. वकील हरमीत बराड़ ने लिखा क्या बच्चों को धमकी देने और गाली देने से खालिस्तान मिल जाएगा ? आप इस तरह से बच्चों को धमकी और गाली देकर खालिस्तान लेने जा रहे हैं. इस तरह के लोग सिख धर्म पर धब्बा हैं.'


बता दें, सीएम भगवंत मान की पूर्व पत्नी इंदरप्रीत कौर ग्रेवाल अपनी बेटी सीरत कौर (21) और बेटे दिलशान (18) के साथ अमेरिका में रहती हैं. इंदरप्रीत ने घटना की पुष्टि करते हुए हरमीत बराड़ की पोस्ट शेयर की है और साथ ही उनका शुक्रिया अदा किया है.


यह भी पढ़ें


Amritpal Singh Arrest Operation: खालिस्तानियों के हाथ लगा भगवंत मान की बेटी का नंबर, अमेरिका में फोन कर दी ये धमकी!