Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी की टी शर्ट और उनका एक वायरल ऑडियो को लेकर बीजेपी नेता कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर तरह-तरह की बयान दे रहे हैं और कटाक्ष कर रहे हैं. इस बीच कांग्रेस नेता जयराम रमेंश ने ट्वीट किया कि अगर अगले 24-72 घंटों के भीतर पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस की कीमतें कम हो जाती हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि भारत जोड़ो यात्रा ने मोदी सरकार को आखिरकार जगा दिया है.


जयराम रमेश ने लगाया था आरोप


इससे पहले जयराम रमेश ने ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने लिखा था, "जो लोग महात्मा गांधी की हत्या के लिए ज़िम्मेदार हैं. जिन लोगों ने नरेंद्र दाभोलकर, गोविंद पानसरे, गौरी लंकेश और एमएम कलबुर्गी जैसे लोगों की हत्या की, वो आज सवाल उठा रहे हैं. कैसा विकृत मज़ाक है! #BharatJodoYatra की भावना को ठेस पहुंचाने के ऐसे सभी प्रयास बुरी तरह विफल होंगे!"


अपने अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा कि बीजेपी की हेट फैक्ट्री एक घटिया ट्वीट वायरल करने का प्रयास कर रही है. ऑडियो में जो कुछ भी रिकॉर्ड किया गया है, उससे इसका कोई संबंध नहीं है. यह बीजेपी का विशिष्ट तुच्छ तरीका है. #BharatJodoYatra के सफल शुरुआत और लोगों द्वारा मिल रहे समर्थन को देखकर ये हताश हो गए हैं.


कांग्रेस ने ट्वीट कर कसा तंज


कांग्रेस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, "भारत के 42% युवा बेरोजगार हैं. क्या भारत का भविष्य सुरक्षित नहीं है? हम उन सबके लिए चलते हैं. हम नौकरी के लिए चलते हैं." साथ ही बीजेपी की ओर से एक ऑडियो ट्वीट किए जाने पर कांग्रेस की तरफ से कहा गया, "आ गए अपनी लाइन पर..? कहां सो रहे - क्या पहन रहे, इसके बाद धर्म पर आकर सुई अटक ही गई. भारत जोड़ो यात्रा से ऐसी घबराहट है कि भटकाने में लगे हैं. लेकिन मुद्दा वही है- महंगाई, बेरोजगारी, खराब अर्थव्यवस्था. इसपर बोलो, मुंह तो खोलो."


'अभी नहीं घटेंगे पेट्रोलियम पदार्थों के दाम'


केंद्रीय पेट्रोलियम और प्राकृतिक गैस मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने शुक्रवार को अपने दिए गए बयान में कहा है कि कच्चे तेल की कीमतों में भारी गिरावट के बावजूद भारतीय तेल कंपनियां पेट्रोल और डीजल की खुदरा दामों में ज्यादा कटौती नहीं करने वाली है. कंपनियों को अपने नुकसान की भरपाई के लिए अभी और समय चाहिए. दरअसल, पुरी ने पत्रकारों के उस सवाल का जवाब दिया जिसमें उनसे पूछा गया कि क्या पिछले एक सप्ताह में कच्चे तेल की कीमतों में गिरावट को देखते हुए ईंधन की खुदरा कीमत में कमी आ सकती है?


ये भी पढ़ें:


ED Raid Bengal: मोबाइल गेमिंग एप धोखाधड़ी मामले में ईडी की कोलकाता में छापेमारी, 12 करोड़ कैश बरामद, गिनती जारी


सीएम अरविंद केजरीवाल का बड़ा एलान, कहा- जहां भी होगी AAP की सरकार, संविदा कर्मचारियों को करेंगे पक्का