Pawan Khera On Rahul Gandhi: कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra) आज देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) में प्रवेश कर गई है. राहुल गांधी की अगुवाई में ये यात्रा आज शाम 4 बजे के करीब लाल किले पर पहुंचेगी जिसके बाद 9 दिन के ब्रेक के बाद 3 जनवरी से फिर होगी शुरू. वहीं इस बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पवन खेड़ा (Pawan Khera) का बड़ा बयान सामने आया है. 


पवन खेड़ा ने राहुल गांधी के प्रधानमंत्री बनने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ये साल 2024  ही तय करेगा. हालांकि, अगर हमसे पूछा जाए तो यकीनन उन्हें प्रधानमंत्री बनना चाहिए. वहीं, आज ये यात्रा सुबह 6 बजे फरीदाबाद (Faridabad) से शुरू हुई जिसके बाद हरियाणा से दिल्ली पहुंची. 


देश में नफरत फैला रहीं आरएसएस-बीजेपी की नीतियां- राहुल गांधी


दिल्ली पहुंचने पर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ने कहा कि, देश में मोहब्बत है लेकिन मीडिया और चुने हुए लोग नफरत फैला रहे हैं. इस यात्रा में मुहब्बत है और हम श्रीनगर में तिरंगा लहराएंगे. उन्होंने आगे कहा कि, ये यात्रा मंहगाई, बेरोजगारी, डर और नफरत के खिलाफ है. इस दौरान उन्होंने आरएसएस और बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि इनकी सभी नीतियां डर फैलाने की हैं जिससे देश में नफरत फैलाई जा सके. 






राजघाट जाएगी यात्रा


भारत जोड़ो यात्रा आज लाल किले पहुंचने के बाद राजघाट पर जाएगी और राष्ट्रपिता महात्मा गांधी को श्रद्धांजलि देगी. 7 सितंबर से शुरू हुई ये यात्रा तमिलनाडु, केरल, कर्नाटक, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, राजस्थान और महाराष्ट्र और हरियाणा के हिस्सों को कवर कर के अब 9 दिन का ब्रेक लेगी और 3 जनवरी से इसकी शुरुआत होगी. 


यह भी पढ़ें.


Bharat Jodo Yatra: एनएचपीसी मेट्रो से शुरू हुई भारत जोड़ो यात्रा आज पहुंचेगी दिल्ली, जानें क्या है रूट