MP News: कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' शुक्रवार को मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले में पहुंची. यहां राहुल गांधी का स्वागत पालतू कुत्तों के जोड़े ने किया. लैब्राडोर प्रजाति के कुत्तों ने राहुल गांधी को गुलदस्ता भेंट किया. यह तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इसे कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट भी किया. 


दरअसल, राहुल गांधी आगर मालवा में जब चाय के लिए रुके तो कुत्तों के एक जोड़े ने उनका गुलदस्ते से स्वागत किया. राहुल का स्वागत करने वाले दोनों लैब्राडोर के मालिक कांग्रेस नेता हैं, जो अपने नेता राहुल गांधी का स्वागत अलग अंदाज में करना चाहते थे. इसके लिए वे अपने पालतू जानवर के साथ ले आए थे. कांग्रेस नेता का नाम सर्वमित्र नाचन बताया जा रहा है. वहीं, दोनों कुत्तों का नाम लिज़ो और रेक्सी है.  


कांग्रेस ने फोटो किया ट्वीट 


लिज़ो और रेक्सी ने 'चले कदम, जुड़े वतन' और 'नफ़रत छोड़ो, भारत जोड़ो' संदेशों के साथ गुलदस्ते की एक टोकरी ली और इसे गांधी को सौंप दिया. कांग्रेस ने जो फोटो अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है उसमें देखा जा रहता है कि गुलदस्ते की टोकरी के ऊपर लिखा हुआ है, "नफरत छोड़ो, भारत जोड़ों". वहीं, इसकी फोटो ट्वीट करते हुए कांग्रेस ने लिखा है कि इस सफर के राहगीर हैं कई और हर राहगीर का स्वागत है.






बता दें कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा शुक्रवार को मध्यप्रदेश में दसवें दिन उज्जैन जिले के झालरा गांव से शुरू हुई. गांधी की अगुवाई में पदयात्रा सुबह छह बजे के आसपास उज्जैन जिले के झालरा गांव से प्रारंभ हुई. उनके साथ यात्रा में एक सौ बीस नियमित पदयात्रियों के अलावा प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ, पूर्व मुख्यमंत्री एवं यात्रा के संयोजक दिग्विजय सिंह, प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव, प्रदेश कांग्रेस के पदाधिकारी, सैकड़ों वरिष्ठ नेता और हजारों कार्यकर्ता मौजूद रहे. 


ये भी पढ़ें: Bharat Jodo Yatra : मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने खींचा जनता का ध्यान, लेकिन पार्टी के सामने है ये चुनौती