BRS Rally: तेलंगाना के सीएम चंद्रशेखर राव (KCR) की पार्टी भारत राष्ट्र समिति (BRS) की खम्मम मे हो रही जनसभा में केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने 


केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने बुधवार (18 जनवरी) को कहा, ''आज, हम एक नए प्रतिरोध की शुरुआत कर रहे हैं. केंद्र में सत्तारूढ़ बीजेपी लोकतंत्र की नींव को तबाह करना चाहती है.'' उन्होंने इसके अलावा कहा कि हमारी सभी देशी भाषाओं को दरकिनार करते हुए हिंदी को राष्ट्रभाषा के रूप में चित्रित करने का प्रयास किया जा रहा है. अपनी मातृभाषाओं को खत्म कर हिंदी थोपने से राष्ट्र की अखंडता प्रभावित होगी.


'सरकार अपने दिन गिनने लगी'
यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने खम्मम मे हो रही जनसभा में कहा कि कल बीजेपी की कार्यकारिणी बैठक खत्म हुई, उन्होंने कहा कि 400 दिन बाकी है, हमें तो लगता था कि ये सरकार वो है जो दावा करती थी कि हटेगी नहीं लेकिन अब वो स्वयं स्वीकार रहे हैं कि अब 400 दिन है. जो सरकार अपने दिन गिनने लगे तो समझ लो ये सरकार 400 दिन बाद रुकने वाली नहीं है. 


'कैसे खरीदा जाए'
सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि पीएम नरेंद मोदी को बढ़ती बेरोजगारी से कुछ लेना देना नहीं है. वो 24 घंटे सोचते हैं कि मुख्यमंत्रियों को कैसे तंग करें? वो सोचते हैं कि किसी पार्टी के विधायक या सांसद को कैसे खरीदे जाए. उन्होंने इसके अलावा कहा कि लोगों के पास इस सत्ता को बदलना का 2024 में मौका है.


'भारतीय जुमला पार्टी'
पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि भारतीय जुमला पार्टी (BJP) देश को गुमराह कर रही है. वे हर चीज हासिल करना चाहते हैं. जहां वह नहीं जीतते वहां उपचुनाव करके जीत जाते हैं. 


यह भी पढ़ें- BRS Rally: 'मोदी साहब तंग कर रहे हैं, पहली बार...', सीएम KCR की रैली में बोले अरविंद केजरीवाल