कोलकाता: मिशन बंगाल पर पहुंचे जेपी नड्डा वर्धमान पहुंच गए हैं. जेपी नड्डा राधा गोविंदो मंदिर के दर्शन के साथ नड्डा ने वर्धमान दौरे की शुरुआत की. बता दें कि राधा गोविंद मंदिर 400 साल से ज्यादा पुराना है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़ों और नाच गाने के साथ स्वागत किया. जेपी नड्डा वर्धमान में रोड शो के बाद रैली को भी संबोधित करेंगे.


जेपी नड्डा बंगाल मेंपार्टी के 'एक मुट्ठी चावल' कार्यक्रम की शुरुआत की. राज्य में अप्रैल-मई में विधानसभा चुनाव होने की संभावना है. एक मुट्ठी चावल' कार्यक्रम के तहत बीजेपी कार्यकर्ता राज्य के 48,000 गांवों में किसानों के घरों में जाकर चावल एकत्र करेंगे और उन्हें नए कृषि कानूनों के बारे में बताएंगे.


पिछली बार नड्डा के बंगाल दौरे के दौरान उनके काफिले पर हमला हुआ था. इसे देखते हुए इस बार सुरक्षा व्यवस्था बेहद चाक चौबंद रखी गई है. नड्डा की पर्सनल सिक्योरिटी की जिम्मेदारी सीआरपीएफ हाथों में है. उनकी बंगाल यात्रा के मद्देनजर सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं ताकि कोई अप्रिय घटना ना घट सके.


वर्धमान में रैली को संबोधित करते हुए जेपी नड्डा ने कहा, ''पश्चिम बंगाल की जनता अपना मन बना लिया है. वो भारतीय जनता पार्टी के स्वागत  के लिए आतुर खड़ी है. यह हमारी जिम्मेदारी है कि सरकार बनाएं और जनका का आशीर्वाद लें.'' उन्होंने कहा, ''आज हमने एक मुट्ठी चावल अभियान की शुरुआत की है. हमारे कार्यकर्ता गांव गांव जाएंगे एक मुट्ठी चावल लेंगे और सौगंध दुर्गा मां की खाएंगे कि उनकी लड़ाई बीजेपी का कार्यकर्ता लड़ेगा. और हमारी सरकार आएगी तो किसान की लड़ाई लड़ने का काम करेगी.''


नड्डा ने कहा, ''अभी हमने गीत सुना, मोदी तुम आगे बढ़ो, किसान तुम्हारे साथ हैं. जब से मोदी जी प्रधानमंत्री बनें हैं किसानों के लिए और खेती के लिए केंद्र सरकार ने छह गुना बढ़ा दिया है. .यही यूपीए की सरकार का कृषि बजट 22 हजार करोड़ रुपये था, मोदी जी ने इसे बढ़ाकर एक लाख 34 हजार करोड़ कर दिया है.''


यह भी पढ़ें
कोरोना अपडेट: देश में 24 घंटे में मिले नए 18,222 मरीज, 228 लोगों की गई जान
महाराष्ट्र: भंडारा आग हादसे में सीएम ठाकरे ने दिए जांच के आदेश, पीएम मोदी और राहुल गांधी ने जताया शोक