Pawan Singh News: बिहार की काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे भोजपुरी सिंगर पवन सिंह को लोगों का खूब प्यार मिलते हुए दिख रहा है. वह क्षेत्र में जहां भी जा रहे हैं, वहां लोगों की भीड़ उनके स्वागत के लिए खड़ी नजर आ रही है. ऐसा नहीं है कि ये प्यार सिर्फ एकतरफा ही है. पवन सिंह भी अपनी तरफ से जनता से प्यार जता रहा हैं. इसका एक वीडियो भी सामने आया है.


पवन सिंह ने जब से काराकाट से चुनाव लड़ने का ऐलान किया है, तब से ही लोगों का भरपूर समर्थन उन्हें मिल रहा है. वायरल हो रही वीडियो में भी इसका सबूत मिलता है. वीडियो भोजपुरी सिंह कड़ी धूप में चुनावी मंच से अपना कुर्ता उतार रहे हैं और एक शख्स को दे रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. ऐसे में आइए जानते हैं कि आखिर पवन सिंह ने अपना कुर्ता उस शख्स को क्यों दिया.


पवन सिंह ने क्यों शख्स को पहनाया कुर्ता?


वीडियो में आपको पवन सिंह के सामने एक शख्स नजर आ रहा है. इसके लिए पवन सिंह ने चुनावी मंच से कड़ी धूप में अपना कुर्ता उतारा और पहना दिया. इसके बाद पवन सिंह ने खुद के शरीर पर गमछा रख लिया. दरअसल, हुआ यूं कि मंच के नीचे यह शख्स खड़ा था, जो पवन सिंह का बहुत बड़ा फैन है. इसी बीच पवन सिंह ने उसे मंच पर हाथ देकर ऊपर खींचा और फिर उससे गाना गाने को कहा.






जब पवन सिंह के पक्ष में उनके फैन ने गाना गाया तो उसी बीच भोजपुरी सिंगर ने अपना कुर्ता उतार कर सीधा इस शख्स को पहना दिया. साथ ही साथ उस शख्स के लिए गाना भी गाया. इस दौरान पवन सिंह ने जनता से वोट के लिए अपील भी है. वह कहते हैं कि लोकसभा में हर भाइयों को सुरक्षित रखना, हर अपने का मान-सम्मान को बचाकर रखना. ये पवन सिंह का फर्ज बनता है. मुझे आपका आशीर्वाद चाहिए. 


यह भी पढ़ें: Pawan Singh: काराकाट में पवन सिंह के साथ क्रिकेटर आकाशदीप ने किया मंच साझा, अब विवादों में घिरे