Shweta Tiwari Bra Comment: बिग बॉस सीजन 4 की विनर और टेलीविजन एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) के बयान पर बवाल बढ़ गया है. भोपाल में एक कार्यक्रम में दौरान कहा कि उनकी ब्रा का साइज भगवान ले रहे. इस बयान को लेकर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने जांच के आदेश दिए थे. अब भोपाल के शामला हिल्स थाने में तिवारी के खिलाफ FIR दर्ज हो गई है.


श्वेता तिवारी के खिलाफ धार्मिक भावना को ठेस पहुंचाने के आरोप में धारा 295 के तहत मामला दर्ज हुआ है. एक बेव सीरीज की घोषणा करने के लिए तमाम कलाकारों के साथ श्वेता तिवारी भोपाल गई थी और चर्चा के दौरान उन्होंने भगवान को लेकर विवादित बयान दिया था. इस बयान को हिंदू भावनाओं केा आहत करने वाला माना गया है.






मीडियाकर्मियों के साथ बातचीत के दौरान जब उन्होंने यह टिप्पणी की तो वहां उनके साथी कलाकार भी मौजूद थे. एक्ट्रेस के इस बयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया जिसमें वह अपने अंत: वस्त्र के बारे में बातचीत करते हुए कथित तौर पर भगवान का जिक्र कर रही हैं. श्वेता तिवारी ने कहा, 'मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे.'


श्वेता तिवारी के विवादित बयान केा लेकर राज्य के गृहमंत्री डॉ मिश्रा ने कहा था कि उन्होंने यह बयान सुना है और देखा भी है. अभिनेत्री श्वेता तिवारी का भोपाल में दिया गया बयान निंदनीय है. भोपाल पुलिस कमिश्नर मकरंद देउस्कर को 24 घंटे में तथ्यों और संदर्भ की जांचकर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया है, जिसके आधार पर निर्णय लिया जाएगा.


ये भी पढ़ें-


Air India Taken: टाटा की बनकर आज से उड़ान भरने के लिए तैयार एयर इंडिया, इस तरह होगा यात्रियों का स्वागत


RRB-NTPC Result: परीक्षा में कथित धांधली के खिलाफ आज छात्र संगठनों का बिहार बंद, दिल्ली से हावड़ा तक स्टेशनों पर बढ़ाई सुरक्षा गई