भोपाल: भोपाल में कल हाईवेल्टेज ड्रामा करने वाले आशिक को महिलाओं ने जमकर पीट दिया. रोहित नाम के इस सिरफिरे आशिक ने एक मॉडल को उसी के फ्लैट में बंधक बना लिया था. पुलिस वालों ने जैसे ही मॉडल को रोहित के चगुंल से छुड़ाया, वो महिलाओं के हत्थे चढ़ गया और महिलाओं ने उसे जमकर पीटा.


रोहित के पागलपन का अंदाज़ा आप इस बात से लगा सकते हैं कि लड़की को छुड़ाने में पुलिस वालों को 12 घंटे से ज़्यादा का समय लग गया. लड़की को छुड़ाने के लिए पुलिस को ये तक वादा करना पड़ा कि बाद में दोनों की शादी करा दी जाएगी.


अब सिरफिरे आशिक रोहित सिंह के चंगुल से छुटने के बाद मॉडल ने उसे फांसी देने की मांग की है. भोपाल के नोबल अस्पताल में आईसीयू में भर्ती पीड़ित लड़की ने कहा कि अगर रोहित को फांसी नहीं हुई तो वो लड़की को मार देगा.


कौन है रोहित और क्या है मामला
आरोपी लड़का पत्रकारिता की पढ़ाई कर चुका है और मुंबई में मॉडलिंग करता है. वो अलीगढ़ का रहने वाला है. लड़की को मॉडलिंग और फिल्मों में काम कराने का सपना दिखाकर मुंबई ले गया था. लड़की को सच्चाई समझ आई तो वापस आ गई. इसी साल 27 फरवरी को लड़की को अगवा भी किया था.


रोहित बीते 28 फरवरी को भी इसी तरह लड़की के घर में कट्टा लेकर घुस गया था और लड़की को बंधक बना लिया था जिसके बाद पुलिस ने रेस्क्यू करवाया था और लड़के के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था.

देखें वीडियो