Bhupesh Baghel On Rahul Gandhi T-Shirt: दाढ़ी-जूतों के बाद अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपनी टी-शर्ट को लेकर सुर्खियों में आ गए हैं. कड़ाके की ठंड के बीच उनके केवल टी-शर्ट पहनने को लेकर राजनीति जारी है. इसी बीच छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel) उनके बचाव में उतर गए हैं. उन्होंने कहा कि नागा साधु (Naga Sadhus), दिगंबर जैन मुनि (Digambar Jain Muni) सहित कई लोग बिना कपड़ों के रहते हैं. 


बघेल ने इस दौरान केंद्र सरकार और गृह मंत्री अमित शाह पर भी कटाक्ष किया. उन्होंने दावा किया कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह लोकसभा चुनावों के लिए राज्य में आ रहे हैं, न कि राज्य विधानसभा चुनावों के लिए. भारतीय जनता पार्टी अपने दो पसंदीदा विषयों धर्मांतरण और ध्रुवीकरण को आगे बढ़ा रही है. उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस ने किसानों और महिलाओं सहित सभी समूहों की आय में बढ़ोतरी की है. 


'जनता के लिए काम कर रही कांग्रेस'


बघेल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी विभिन्न वर्ग के लोगों का जीवन स्तर ऊपर उठाने पर काम कर रही है. शिक्षा, स्वास्थ्य और संस्कृति पर हमने ध्यान दिया है. इसमें हमें सफलता भी मिली है. रंगारंग जुलूसों के साथ शनिवार को हरियाणा के करनाल में 'भारत जोड़ो यात्रा' निकाली गई. अधिकांश उत्तरी क्षेत्र में घने कोहरे के बावजूद यात्रा के समर्थकों ने शनिवार को राष्ट्रीय ध्वज फहराया और ढोल की थाप पर नृत्य किया. 


टी-शर्ट पर राजनीति


दरअसल, कांग्रेस नेता राहुल गांधी की सफेद टी-शर्ट पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में है. कड़ाके की ठंड में केवल टी-शर्ट पहनने और इसकी कीमत को लेकर बीजेपी लगातार उन पर निशाना साध रही है. बीजेपी ने कहा राहुल ने जो टी-शर्ट पहनी हुई थी, उसकी कीमत 41,000 रुपये से भी ज्यादा थी. 


ये भी पढ़ें:


भारत कैसे बनेगा तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था? व्हार्टन इंडिया इकनॉमिक फोरम में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने बताया