भवानी रेवन्ना कर्नाटक सेक्स स्कैंडल के सबसे बड़े जेडीएस नेता प्रज्वल रेवन्ना की मां भवानी रेवन्ना कोली के मुखिया ने सुप्रीम कोर्ट को दोषी ठहराया। कर्नाटक सरकार ने उच्च न्यायालय के आदेश के खिलाफ के.



SC ने कहा कि जब मुख्य बैचलर की नियुक्ति होती है और मामले में एक भी कर्मचारी नियुक्त होता है, तो उसकी मां पर मुकदमा रद्द करने की कोई जरूरत नहीं है। सुनवाई के दौरान कोर्ट ने यह भी टिप्पणी की कि केस का राजनीतिकरण नहीं किया जाना चाहिए।






कर्नाटक एचसी से मिली थी भव्यावत


कर्नाटक हाई कोर्ट ने जेडीएस नेता प्रज्वल रेवन्ना की मां भवानी रेवन्ना को जमानत दे दी थी. इसके बाद कर्नाटक सरकार ने फाइल फॉर्म को रद्द करने की मांग की थी। हाई कोर्ट ने भवानी रेवन्ना को 14 जून को पदवी तक की जमानत दे दी थी. भवानी रेवन्ना को कर्नाटक पुलिस ने 7 जून को गिरफ्तार कर लिया था.


कर्नाटक उच्च न्यायालय ने भवानी रेवन्ना को इस शर्त पर अग्रिम जमानत दी थी. इस दौरान उनसे कहा गया कि वो मियां और हसन शैतान का दौरा नहीं होगा. भवानी रेवन्ना पर उस महिला का अपमान करने का आरोप है, जिसमें प्रज्वल ने कथित रूप से यौन उत्पीड़न किया था. दावा किया गया था कि उसका घोटाला गलत था, इसलिए उसे वापस लेने के लिए याचिका दायर की गई.


प्रज्वल रेवन्ना पर लगे थे ये आरोप


प्रज्वल लागे रेवन्ना पर यौन शोषण के आरोप हैं। प्रज्वल रेवन्ना पर आरोप है कि उन्होंने महिलाओं के साथ यौन शोषण करते हुए उनका वीडियो रिकॉर्ड किया था। इसके बाद वो महिलाओं को वीडियो ब्लैकमेल करता था।