Car Accident in Delhi: दिल्ली में होली की रात एक बड़ा सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में 2 लोगों की मौत हो गई. रिपोर्ट के मुताबिक, नई दिल्ली के मलाई मंदिर इलाके में तेज रफ्तार थार कार की चपेट में आने से दो लोगों की मौत हो गई, जबकि बच्चों समेत आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी.


पुलिस के अनुसार, मरने वालों की पहचान मुन्ना और समीर के रूप में हुई है. इन्होंने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा, वहीं अन्य घायलों का अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है.


ओवरस्पीड थी थार कार


दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक जांच के दौरान, यह पता चला कि थार कार का चालक तेज गति से गाड़ी चला रहा था और उसने अचानक नियंत्रण खो दिया, इस वजह से यह हादसा हुआ. पुलिस ने कहा कि थार ने पैदल चल रहे लोगों को हिट करने के अलावा 2 अन्य वाहनों को भी टक्कर मारी है.


वाहनों के अलावा तीन वेंडर स्टॉल भी क्षतिग्रस्त


पुलिस अधिकारी ने बताया कि "घायल लोगों का इलाज अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) के ट्रॉमा सेंटर में चल रहा है." पुलिस के मुताबिक घायल लोग शिवा कैंप, वसंत विहार और एकता विहार, आरके पुरम के रहने वाले हैं. दिल्ली पुलिस ने कहा, "दुर्घटना में एक थार, दो चार पहिया वाहन और तीन वेंडर स्टॉल क्षतिग्रस्त हो गए."


पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुटी


पुलिस ने बताया कि 8 मार्च को शाम 7:30 बजे दिल्ली के वसंत विहार पुलिस स्टेशन में इस हादसे की को लेकर एक पीसीआर कॉल प्राप्त हुई थी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की कार्रवाई की. घायलों को फौरन अस्पताल पहुंचाया गया. पुलिस ने कहा, इस मामले में "भारतीय दंड संहिता की धारा 304 ए के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है." पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और अन्य एंगल भी देख रही है.


ये भी पढ़ें


Sharad Pawar: 'महिला-हितैषी फैसलों के लिए विरोध का सामना करना पड़ा था', जानें NCP प्रमुख शरद पवार ने ऐसा क्यों कहा