Nitish Kumar Corona Positive: देश में एक बार फिर से कोरोना संक्रमण के मामलों के बढ़ने का सिलसिला शुरू हो गया है. वहीं इस बीच कोरोना वायरस के संक्रमण ने आम लोगों को ही नहीं बल्कि राजनेताओं को भी अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है. हाल ही में बिहार के दोनों उप मुख्‍यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी को कोरोना संक्रमित पाया गया था. वहीं अब बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं.


बिहार के मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से जानकारी देते हुए एक ट्वीट किया गया है, जिसमें बताया गया है कि 'माननीय मुख्यमंत्री श्री नीतीश कुमार कोरोना जांच में पॉज़िटिव पाये गए हैं. चिकित्सकों की सलाह पर वह होम आइसोलेशन में हैं. उन्होंने सभी से कोविड अनुकूल सावधानियां बरतने की अपील की है.' कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद फिलहाल नीतीश कुमार ने खुद को आइसोलेट कर लिया है.






बिहार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और दोनों उप मुख्‍यमंत्री तारकिशोर प्रसाद और रेणु देवी के अलावा बिहार के ही दो मंत्री सुनील कुमार और अशोक चौधरी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. उधर देश के रक्षा मंत्री और उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से बीजेपी सांसद राजनाथ सिंह कोरोना संक्रमित हो गए हैं. ट्विटर पर उन्होंने इस बात की जानकारी दी है. राजनाथ सिंह ने बताया कि वो इस वक्त होम क्वॉरंटीन में हैं.


इसे भी पढ़ेंः
Watch: रसगुल्ले पर टपकी दूल्हे की लार! टेंशन में बैठी दुल्हन के सामने हुआ बेपरवाह, गपागप खाता गया रसगुल्ला


फिलहाल बिहार में अभी तक कोरोना संक्रमण का आंकड़ा 7 लाख 45 हजार के पार पहुंच गया है. जिसमें से अभी तक कुल 12 हजार 101 लोगों की मौत कोरोना संक्रमण से हुई है, वहीं 7 लाख 16 हजार 401 कोरोना संक्रमितों का सफल इलाज हुआ है. फिलहाल वर्तमान में बिहार में 16 हजार 898 कोरोना संक्रमितों का इलाज किया जा रहा है.  


इसे भी पढ़ेंः
Watch: सोशल डिस्टेंस का पालन करते हुए दुल्हन का किया गया मेकअप, वीडियो हुआ वायरल