Bihar liquor Deaths: ज़हरीली शराब पीने से बिहार में 28 लोगों की मौत हो गई है. इन मौतों पर अब बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने अजीबोगरीब बयान दिया है. नीतीश कुमार ने कहा है कि ज़हरीली शराब पीने वाले खुद इसके ज़िम्मेदार हैं. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि शराबबंदी कार्यक्रम की विस्तृत समीक्षा करेंगे.


नीतीश कुमार ने कहा कि पर्व के बाद (छठ) हम शराबबंदी को लेकर समीक्षा बैठक करेंगे. शराबबंदी को प्रभावी तरीके से लागू करने के लिए बड़ा अभियान चलाया जाएगा. उन्होंने कहा कि हम पहले से कह रहे थे कि गलत लोगों के चक्कर में न पड़ें. लगातार पुलिस और प्रशासन की ओर से कार्रवाई की जाती है. लोग गिरफ्तार होते हैं, अवैध शराब बरामद की जाती है. नीतीश कुमार ने कहा कि गलत चीज को ग्रहण करिएगा तो यह नौबत आएगी.


सीएम नीतीश कुमार ने कहा, "बार बार हम लोग कहते रहते हैं, आज नहीं, जब भी हुआ (मौतें). जब तुम पियोगे गड़बड़ चीज़. तो इसी तरह से न होगा." शुक्रवार को उन्होंने कहा, "ज़हरीले शराब के बारे में कह देते हैं कि देख लीजिए क्या स्थिति है. हम बार बार कह देते हैं कि अगर कि गलत चीज़ को ग्रहण करिएगा तो ये नौबत आएगी."


आपको बता दें कि गोपालगंज ज़िले में ज़हरीली शराब पीने के कारण 17 लोगों की जान गई है. इसके अलावा बेतिया में भी 11 लोगों ने शराब पीने के बाद दम तोड़ दिया है.


Bihar liquor Deaths: बिहार में जहरीली शराब ने ली 31 की जान, तेजस्वी ने साधा नीतीश पर निशाना, जानें मुख्यमंत्री का क्या है दावा


तस्वीरों में देखें पीएम मोदी के केदारनाथ दौरे का हर लम्हा, चार साल में पांचवीं बार पहुंचे पीएम ने कही यह बड़ी बात