Bihar Girl Stabbed to Death in PG Accommodation in Bengaluru: बेंगलुरु के कोरमंगला स्थित पीजी में बिहार की एक युवती की बेरहमी से हत्या करने के आरोपी को पुलिस ने शनिवार (27 जुलाई 2024) को मध्य प्रदेश के भोपाल से गिरफ्तार कर लिया. उसे आगे की जांच के लिए बेंगलुरु लाया जा रहा है.


पुलिस के अनुसार, हमलावर ने 23 जुलाई की रात को 24 वर्षीय कृति कुमारी की हत्या कर दी. अभिषेक को भोपाल में गिरफ्तार किया गया, जहां वह हत्या करने के बाद भाग गया था. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने समाचार एजेंसी पीटीआई को बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं, पुलिस कमिश्नर दयानंद ने एनडीटीवी को बताया कि जांच में तेजी लाई जा रही है.


कहीं इस वजह से तो नहीं की हत्या?


पुलिस सूत्रों ने पीटीआई को बताया कि कृति कुमारी एक अन्य सहेली के साथ रह रही थी. कुछ दिन पहले कृति कुमारी की रूममेट पेइंग गेस्ट आवास से चली गई थी. संदेह है कि वह अपने प्रेमी के साथ रहने चली गई थी.. 23 जुलाई को वह फिर से कृति कुमारी के साथ रहने के लिए पीजी में लौट आई. पुलिस सूत्रों का कहना है कि हमलावर को इस बात का संदेह था कि कृति कुमारी ने ही उसकी प्रेमिका को कुछ समझाया है जिसके बाद से वह उसे छोड़कर फिर से यहां आ गई है. इसी वजह से उसने कृति कुमारी की हत्या की.


रात करीब 11 बजे पीजी में दाखिल हुआ था आरोपी


दूसरी तरफ शुक्रवार को इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया. इसमें दिख रहा है कि 23 जुलाई को रात करीब 11 बजे आरोपी पॉलीथीन बैग पकड़े हुए पेइंग गेस्ट के गलियारे में आता है. इसके बाद वह कृति कुमारी के कमरे का दरवाजा खटखटाता है. जब वह गेट खोलती है तो फौरन वह उसे बाहर खींच लेता है. पीड़िता इसका विरोध करती है और चिल्लाती है, लेकिन इसी बीच आरोपी चाकू से उसका गला रेत देता है. इसके बाद वह तेजी से वहां भाग खड़ा होता है. आवाज सुनकर पेइंग गेस्ट में रहने वाली अन्य युवतियां दौड़कर वहां आती हैं लेकिन तब तक आरोपी भाग चुका होता है और कृति कुमारी की मौत हो चुकी होती है.


पीजी में कैसे हुई एंट्री, चल रही जांच


एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि 24 साल की कृति कुमारी बिहार की रहने वाली थी. वह बेंगलुरु में एक निजी कंपनी में जॉब करती थी. घटना से दो दिन पहले ही कृति इस पीजी में शिफ्ट हुई थी. वहीं पुलिस ने बताया कि सामान ले जाते हुए देखे गए व्यक्ति को पीजी सुरक्षाकर्मियों ने तब प्रवेश की अनुमति दी जब कृति ने दावा किया कि वह उसका भाई है और वह जल्द ही वहां से चला जाएगा. पुलिस इस एंगल पर भी जांच कर रही है कि क्या सच में ऐसा हुआ था या किसी और तरह से आरोपी पीजी में दाखिल हुआ.


ये भी पढ़ें


'चंद्रशेखर जी आप तो जवान हो', स्‍पीकर ओम बिरला ने बीच में टोका तो नगीना सांसद ने दिया ये जवाब