बिहार: पटना के पुराने परिवहन विभाग के भवन के पास हज़ारो की संख्या में सड़क किनारे आधार कार्ड फेंके हुए मिले. इन कार्ड्स के साथ वहां शराब की बोतलें भी पड़ी मिलीं. ये चीज़ें पटना के कोतवाली थाना क्षेत्र वीरचंद पटेल पथ स्थित पुराने परिवहन विभाग भवन के पास मिलीं. बताया जा रहा है कि इसमें आरजेडी के पूर्व एमएलसी मोहम्मद खुर्शीद मोहसिन का भी आधार कार्ड पाया गया है.


गौरतलब है कि मोहम्मद खुर्शीद मोहसिन का 11 जनवरी 2019 को निधन हो गया था. सवाल ये है कि जिस नेता का निधन एक साल पहले हो गया था.उसका आधार कार्ड यहां पर कैसे आया. हज़ारो की संख्या में शराब की बोतल के साथ आधार कार्ड मिलने पर रहस्य और भी गहरा गया.


आपको बता दें कि इससे पहले कई जगहों पर पुराने वोटर आईडी कार्ड मिलते रहे हैं, लेकिन आधार कार्ड के इस तरह से मिलने पर लोग हैरान हैं. फिलहाल मौके पर पहुंचे एएसपी कोतवाली लॉ एंड आर्डर अभिषेक विद्यार्थी ने कहा, "एक बैग में आधार कार्ड और शराब की बोतल दोनों मिली हैं. पूरे मामले की जांच की जा रही है कि आखिर इतनी संख्या में आधार कार्ड कौन छोड़ कर गया. आधार कार्ड पर सब जानकारी होती है. जांच के बाद बताया जाएगा."


ये भी पढ़ें: 


Coronavirus: केरल में 19 लोग हिरासत में तो उत्तराखंड में कोरोना महामारी घोषित, जानिए किस राज्य में क्या हलचल 


कोरोना के कारण घाटी में ठप हो रहा ट्रांसपोर्ट, यात्रा करने से बच रहे लोग