Asaduddin Owaisi on Nitish Kumar: बिहार में राजनीतिक उठापटक तेज है. जेडीयू और आरजेडी के नेताओं के बीच बैठकों का दौर शुरू है. इस बीच एआईएमआईएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. अपने एक पुराने बयान को उन्होंने रिट्वीट किया. इसमें वो कह रहे हैं, "नीतीश कुमार कभी पीएम मोदी को तीन तलाक कह देते हैं तो कभी तेजस्वी यादव को तीन तलाक कह देते हैं. इनका कोई ठीक नहीं है ये ठहरेंगे या पलट जाएंगे."


आज बुलाई गई जेडीयू की बैठक


बिहार में बढ़ रही सियासी हलचल के बीच जेडीयू की 28 जनवरी को होने वाली बैठक को कैंसिल कर दिया गया है. अब यह बैठक आज यानी शनिवार को (27 जनवरी) बुलाई गई है. सूत्रों की मानें तो आरजेडी की ओर से हम पार्टी के अध्यक्ष जीतन राम मांझी को मुख्यमंत्री बनाने का ऑफर दिया गया था, जिस पर उनकी पार्टी के नेता दानिश रिजवान ने कहा था कि उनकी पार्टी एनडीए के साथ चट्टान की तरह खड़ी रहेगी. हालांकि उन्होंने दावा किया था कि बिहार में बहुत जल्द बड़ा बदलाव होने वाला है. 


मौजूदा राजनीतिक हालात पर ओवैसी का तंज


बिहार की मौजूदा रानीतिक हालात पर असदुद्दीन ओवैसी ने तंज कसते हुए कहा कि नीतीश कुमार और नरेंद्र मोदी की आशिकी बड़ी मजबूत आशिकी है. उन्होंने कहा, "बिहार की जनता ने भी कहा था कि आप गठबंधन के नाम पर जिसे वोट दे रहे हो उस गठबंधन के नेता नीतीश कुमार एक दिन पीएम मोदी के साथ मिल जाएंगे."






तेजस्वी के आवास पर हो रही RJD की बैठक


बिहार में पल-पल बदलत राजनीतिक परिस्थिति पर राज्य के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के आवास पर आरजेडी के नेताओं की बैठक हो रही है. साल 2020 में हुए बिहार विधानसभा के चुनाव में एआईएमआईएम पार्टी ने भी एंट्री मारी थी. इस चुनाव में उनके पांच विधायकों ने जीत हासिल की थी. हालांकि बाद में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी के चार विधायक आरजेडी में शामिल हो गए थे.


ये भी पढ़ें: ‘कुछ लोग अपने गठबंधन के अंदर ही न्याय करने में असफल..’, अनुराग ठाकुर ने कुछ यूं कसा कांग्रेस और राहुल गांधी पर तंज