Bihar Politics: बेगूसराय में मंगलवार की शाम सरेआम सड़क पर दो बाइक पर बैठे बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की और रास्ते में जो भी मिला, उसे गोलियों से भून डाला. इस घटना में एक की मौत हो गई है और 9 लोग घायल हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. इस घटना को लेकर बिहार में सियासत गरमा गई है. बीजेपी नेताओं ने नीतीश की महागठबंधन सरकार पर जोरदार हमला बोला है. बीजेपी नेता और बेगूसराय से सांसद गिरिराज सिंह दिल्ली से बेगूसराय पहुंचे और अस्पताल जाकर घायलों से मुलाकात की.


नीतीश कुमार सीएम का मुखौटा पहनकर बैठे हैं


गिरिराज सिंह ने बिहार की गठबंधन सरकार पर आरोप लगाया और कहा कि ऐसा आजतक बिहार में कभी नहीं हुआ. लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति ऐसी कभी नहीं थी. अपराधी सरेआम कत्लेआम कर रहे हैं. पुलिस प्रशासन मौन है. बिहार में फिर से जंगलराज लौट आया है. नीतीश कुमार सीएम का मुखौटा पहनकर कुर्सी के मोह में चिपके हैं और सीएम का काम तो कोई और ही कर रहा है. यही नीतीश कुमार हैं, जो पहले जंगलराज का आरोप लगाया करते थे और आज सत्तामोह में चुपचाप सब देख रहे हैं. इसकी वजह ये है कि वो कुछ बोलेंगे तो राजद उनका मुखौटा हटा देगी.


बिहार पुलिस तमाशबीन बनी हुई है


गिरिराज ने कहा कि एक बार पहले भी बिहार में अपराधियों ने ऐसी ही एक घटना को अंजाम दिया था, जब पीएम मोदी की रैली में पटना के गांधी मैदान में उनकी हत्या की साजिश रची गई थी और सीरियल ब्लास्ट हुआ था. नीतीश कुमार को अपना मुखौटा हटाना चाहिए. नीतीश कुमार जो कभी लॉ एंड ऑर्डर के लिए जाने जाते थे आज उन्हें ये सब दिखाई नहीं दे रहा. बिहार पुलिस तमाशबीन बनी हुई है और अपराधी इस तरह की बड़ी घटना को अंजाम देकर सरेआम घूम रहे हैं. 


ये भी पढ़ें:


AAP Vs BJP: 'समझ लें, हम कांग्रेस नहीं हैं', पंजाब में 'ऑपरेशन लोटस' पर भड़के सीएम अरविंद केजरीवाल


Gujarat Election: गुजरात में सियासी जंग तेज, अमित शाह और अरविंद केजरीवाल एक दूसरे पर बरसे, क्या बोली कांग्रेस?