पटना: बिहार में महागठबंधन खतरे में है.  जेडीयू और आजेडी में चल रही तनातनी के बीच जेडीयू के वरिष्ठ नेता वशिष्ठ नारायण सिंह ने तेजस्वी का इस्तीफा तो नहीं मांगा, लेकिन जो कहा वो महागठबंधन पर बड़ा बम गिराने वाला है.  वशिष्ट नारायण सिंह ने एबीपी न्यूज से कहा है तेजस्वी पर फैसला होकर रहेगा. वहीं, आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने इसका जवाब दिया है. पूर्वे ने कहा है कि तेजस्वी इस्तीफा नहीं देंगे.


मीडियाकर्मियों पर हमले को लेकर तेजस्वी की सफाई, बोले- ‘खुद इस मामले जांच कराऊंगा’


 नीतीश कुमार वक्त आने पर सही फैसला लेंगे- जेडीयू


जेडीयू के वरिष्ठ नेता वशिष्ट नारायण सिंह ने कहा है, ‘’सरकार के मुखिया नीतीश कुमार हैं. नीतीश ने पहले भी गठबंधन की सरकार चलाई है और अब भी चला रहे हैं. जेडीयू का नजरिया साफ है. नीतीश कुमार वक्त आने पर सही फैसला लेंगे और हमें सही वक्त का इंतजार करना चाहिए.’’



तेजस्वी की सफाई पर वशिष्ट नारायण सिंह ने कहा, ‘’तेजस्वी की सफाई से संतुष्ट और असंतुष्ठ होने की बात नहीं है. पार्टी की अपेक्षा यही है कि सवाल खड़े होते जा रहे हैं, ऐसी स्थिति में तेजस्वी को कोई स्पष्ट राय रखनी ही होगी. हम इंतजार कर रहे हैं. पार्टी ने तेजस्वी का इस्तीफा मांगा नहीं है. जो करेगा समय करेगा.’’


तेजस्वी इस्तीफा नहीं देंगे- आरजेडी


वहीं, आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे ने कहा है कि तेजस्वी इस्तीफा नहीं देंगे. उन्होंने कहा है, ‘’तेजस्वी यादव ने हमेशा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के जीरो टॉलरेंस की मर्यादा की रक्षा की है. उन्होंने कोई भ्रष्टाचार नहीं किया है. मंत्री के रूप में तेजस्वी के कार्य को जनता से सराहा है. पूर्वे ने कहा कि मोदी, आरएसएस और बीजेपी ने सीबीआई के जरिए तेजस्वी को फंसाने का काम किया है.



बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के खिलाफ भ्रष्टाचार का केस दर्ज होने के बाद महागठबंधन की सरकार पर बड़ा पेंच फंसा हुआ है. लालू यादव ने साफ कर दिया है कि तेजस्वी इस्तीफा नहीं देंगे वहीं नीतीश की पार्टी लगातार इस्तीफे का दबाव बना रहे है, सवाल ये है कि आगे क्या होगा ?