नई दिल्ली: बिहार एनडीए में चल रहे घमासान को ख़त्म करने की पहल शुरू हुई है. बिहार प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल ने कहा है कि बिहार में एनडीए एकजुट है और गठबंधन में शामिल तीनों सहयोगी मिलकर ही चुनाव लड़ेंगे.

सुशील मोदी के ट्वीट के बाद डैमेज कंट्रोल ?


संजय जायसवाल का बयान इसलिए महत्वपृर्ण है क्योंकि कल ही बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने एलजेपी की ओर से चुनाव टालने की बात पर तंज कसते हुए कहा था कि कुछ दल कमज़ोर विद्यार्थी की तरह हार के डर से परीक्षा टालने की कोशिश कर रहे हैं. ट्वीट के बाद एलजेपी नेताओं ने बीजेपी नेताओं से अपनी कड़ी आपत्ति जताई थी जिसके बाद सुशील मोदी ने ट्वीट को डिलीट कर उसमें बदलाव किया. संजय जायसवाल के बयान को सुशील मोदी के ट्वीट के बाद बीजेपी का डैमेज कंट्रोल बताया जा रहा है.





जायसवाल ने अपने ट्वीट में चुनाव के समय का ज़िक्र करते हुए साफ़ कहा है कि चुनाव जब भी हो एनडीए के तीनों दल एक साथ चुनाव लड़ेंगे. माना जा रहा है कि डैमेज कंट्रोल और गठबंधन को एकजुट बनाए रखने की कोशिश के तहत बीजेपी नेताओं की चिराग पासवान के साथ मुलाक़ातें हो सकती हैं.


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और एलजेपी अध्यक्ष चिराग पासवान के बीच तनातनी के चलते बिहार में एनडीए को बनाए रखने की चुनौती बीजेपी के सामने आ खड़ी हुई है. एलजेपी सूत्रों का कहना है कि बीजेपी नेतृत्व पर उन्हें भरोसा है. तभी पार्टी संस्थापक रामविलास पासवान ने कहा था कि पीएम नरेंद्र मोदी ही उनके नेता हैं.


बिहार विधानसभा चुनाव: आख़िर सुशील मोदी को क्यों अपना ट्वीट डिलीट करके फिर से बदलना पड़ा?