Indian MP Slams Pakistan: बहरीन (Bahrain) में अंतर-संसदीय संघ (Inter-Parliamentary Union) की 146वीं बैठक में भारत के प्रतिनिधि नवीन पटनायक की पार्टी बीजू जनता दल (BJD) के सांसद सस्मित पात्रा ने पाकिस्तान को आड़े हाथों लिया.  उन्होंने कहा कि पाकिस्तान का इस मंच पर जम्मू -कश्मीर के बारे में बोलना हम स्वीकार नहीं करेंगे.


पात्रा ने कहा, ''यह दुभार्ग्यपूर्ण है कि पाकिस्तान ने एक बार फिर इस मंच का गलत इस्तेमाल कर जम्मू-कश्मीर का जिक्र किया. यह बिल्कुल स्वीकार्य नहीं है. ये भारत का अभिन्न अंग है और हमेशा रहेगा. इसे किसी भी देश की तरफ से की गई भाषणबाजी और प्रोपेगैंडा के जरिए खारिज नहीं किया जा सकता. तथ्य हमेशा तथ्य ही रहेगा.''


'पाकिस्तान के पास  अधिकार नहीं है'
सस्मित पात्रा ने एक वीडियो ट्वीट किया, जिसमें कि वो कह रहे हैं कि पाकिस्तान (Pakistan) के पास कोई अधिकार नहीं है कि वह भारत के आंतरिक मामलों पर बोल सके. हमने लगातार यह बात कही है कि वह गैरकानूनी और जबरन कब्जाए गए भारतीय क्षेत्र को तुरंत खाली करें. 






उन्होंने आगे कहा कि यह विडंबना है कि जो देश सीमापार से आतंकवादी वारदातों को अंजाम देने के लिए जाना जाता हो या जम्मू -कश्मीर में अटैक करवाने के लिए जिम्मेदार है वो मानवाधिकारों और बड़ी-बड़ी  बातें कर रहा है. मैं फिर से कहना चाहूंगा कि पाकिस्तान ने इस प्लेटफॉर्म का गलत इस्तेमाल कर जम्मू -कश्मीर के बारे बोला है. 


ये भी पढ़ें- Pakistani Propaganda: 'पाकिस्तान अपनी विफलताओं को छिपाने के लिए भारत के खिलाफ कर रहा प्रोपगेंडा', विदेश मंत्रालय की रिपोर्ट से खुलासा