नई दिल्लीः आम आदमी पार्टी (आप) के एक नेता पर कथित दुष्कर्म का आरोप लगने पर दिल्ली बीजेपी ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने कहा है कि जब आम आदमी पार्टी के नेताओं का नाम महिलाओं के साथ दुष्कर्म, यौन उत्पीड़न, बदसलूकी, मारपीट जैसे मामलों में सामने आते हैं तो मुख्यमंत्री केजरीवाल चुप्पी साध लेते हैं.


दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष आदेश कुमार गुप्ता ने मीडिया को जारी बयान में कहा, "आम आदमी पार्टी के उन नेताओं की फेहरिस्त लंबी है जिन्होंने यह साबित किया है कि यह पार्टी महिला विरोधी है और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ऐसे नेताओं को स्वयं संरक्षण देते हैं. यह बेहद ही शर्मनाक है कि मुख्यमंत्री केजरीवाल एक तरफ महिला सुरक्षा को लेकर बड़े-बड़े दावे करते हैं तो दूसरी ओर उनके पार्टी के नेता ही दुष्कर्म जैसे संगीन मामलों में संलिप्त पाए जाते हैं."


आरोपी को आप से निष्कासित करने की मांग


बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने दुष्कर्म के आरोपी मुकेश टोकस को आम आदमी पार्टी से निष्कासित करने की मांग उठाई. उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता ने मुख्यमंत्री केजरीवाल को जनता सुरक्षा के लिए चुना है न की अपराधियों को सुरक्षा के लिए. उन्होंने कहा कि केजरीवाल सरकार की महिला सुरक्षा व्यवस्था सिर्फ अखबारों के 3-4 पन्नों के विज्ञापन, बड़े-बड़े होर्डिंग्स में ही दिखती है, हकीकत में नहीं.


यह भी पढ़ें-


इजराइल और यूएई के बीच हुआ ऐतिहासिक शांति समझौता, डोनाल्ड ट्रंप ने की घोषणा


 EXCLUSIVE: रिया चक्रवर्ती की कॉल डिटेल्स आई सामने, सुशांत की मौत वाले दिन इस शख्स से हुई एक घंटे लंबी बात