Politics on Dumka case : झारखंड के दुमका में एक तरफ जहां एक लड़की को जलाकर उसकी हत्या कर डाली तो वहीं, दूसरी तरफ अब इस मामले में राजनीति कम होने का नाम नहीं ले रही है. अलग-अलग राजनीतिक दल और राजनेता इस मामले को लेकर बयानबाजी कर रहे हैं. झारखंड सरकार को लगातार घेरे में लिया जा रहा है. बीजेपी आरोप लगा रही है कि जब इस दरिंदगी को अंजाम दिया जा रहा था तब सोरेन सरकार पिकनिक मना रही थी. 


दुमका मामले को लेकर सियासी गहमा-गहमी जारी है. कांग्रेस विधायक पूर्णिमा नीरज सिंह ने भी इस मामले की निंदा की है. उन्होंने कहा अंकिता के साथ दरिंदगी हमारे समाज के लिए शर्मिंदगी का विषय है. इसके साथ ही उन्होंने दोषी पर कड़ी कार्रवाई की मांग की.


विपक्ष के घेरे में सोरेन सरकार 


वहीं, बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल सहदेव ने भी इस मामले को लेकर राज्य सरकार पर निशाना साधा था. उन्होंने सरकार पर आरोप लगाया कि मामले की सुध लेने के लिए कोई भी अस्पताल में नहीं गया. सरकार अपने सैर सपाटे में व्यस्त थी. 


आजसू के केंद्रीय अध्यक्ष ने कहा कि, राज्य में अराजकता के हालात हैं. उन्होंने कहा कि शासन में बैठे अपना काम नहीं कर रहे हैं, जिसके कारण ऐसे अपराधों को बढ़ावा मिल रहा है. काम करने के बजाय नेताओं का सारा ध्यान कहीं और है. 


ABP लाइव पर बन्ना गुप्ता ने मानी थी गलती 


स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता ने ABP लाइव के सामने सरकार की गलती को मान लिया है. उन्होंने माना है कि सरकार से मामले में चूक हुई है. हालांकि, उन्होंने इस मामले की कड़ी निंदा भी की और इसे एक क्रूरतम मामला माना है.


आरोपियों को माफ नहीं किया जाएगा - हेमंत सोरेन 


वहीं, अब खुद मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन का बयान सामने आ गया है. उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को माफ नहीं किया जाएगा. आरोपियों को सख्त से सख्त सजा दी जानी चाहिए. ऐसी घटनाओं के लिए मौजूदा कानूनों को और मजबूत करने के लिए कानून लाया जाना चाहिए. 


ये भी पढ़ें : 


Dumka Death Case: दुमका हत्याकांड पर CM हेमंत सोरेन बोले- हमारी कोशिश होगी जल्द से जल्द सजा मिले


ABP न्यूज पर स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता का बड़ा बयान, दुमका कांड में झारखंड सरकार ने मानी गलती