Himanta Biswa Sarma On Tejashwi Yadav: असम विधानसभा के जुम्मा ब्रेक वाले फैसले को लेकर जमकर सियासत हो रही है. इस बीच रविवार (1 सितंबर) को आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने असम के सीएम हिमंत बिस्व सरमा पर निशाना साधते हुए कहा कि वे सस्ती लोकप्रियता चाहते हैं और खबरों में बने रहना चाहते हैं. तेजस्वी ने कहा कि मैंने कल भी ट्वीट किया था कि वह योगी आदित्यनाथ का चाइनीज वर्जन हैं. वह चाहते हैं कि हालात बिगड़े.


न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुलडोजर का इस्तेमाल कर रहे हैं. जबकि, असम के सीएम नमाज पर रोक लगाने का काम कर रहे हैं, देश सबका है. यहां अमन चैन और शांति होनी चाहिए, लेकिन ये लोग सिर्फ नफरत फैला रहे हैं.


जानें तेजस्वी यादव के बयान पर क्या बोले CM हिमंत बिस्व सरमा?


आरजेडी नेता को जवाब देते हुए असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा ने कहा कि लोगों का काम टिप्पणियां करना है. इसके आधार पर हमारा काम नहीं रुकेगा. हमारा काम आगे बढ़ते रहना है.






CM हिमंत पर बयान देना पूर्वोत्तर के लोगों का अपमान- अमित मालवीय


वहीं, बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म 'एक्स' पर पोस्ट किया. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव की ओर से असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा के लिए 'चीनी वर्जन' वाला कटाक्ष नस्लीय भेदभावपूर्ण, खतरनाक और पूर्वोत्तर के लोगों का अपमान है.


अमित मालवीय ने आगे कहा कि उनकी गैरजिम्मेदाराना टिप्पणियों से क्षेत्र के लोगों के खिलाफ अलगाव और हिंसा को बढ़ावा मिलने की संभावना है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव को अपने शब्दों से सावधान रहना चाहिए और अपनी बौद्धिक समझ से परे चीजों पर टिप्पणी नहीं करनी चाहिए.


ये भी पढ़ें: क्राइम हुआ तो यहां चलेगा सरकार का कड़ा चाबुक! CM ने दो टूक चेताया- हरकतें सुधार लें वरना...