नई दिल्ली: दिल्ली में सीलिंग के मुद्दे पर आप और बीजेपी सोशल मीडिया पर भी आमने सामने आ गई हैं. उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मनोज तिवारी पर विदेश में घूमने का आरोप लगाया तो बीजेपी पलटवार करते हुए उनकी हावर्ड यात्रा का मुद्दा उठा दिया.


मनीष सिसोदिया ने क्या ट्वीट किया?
दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया, ''दिल्ली में सीलिंग से दुखी लाखों व्यापारियों की रोजी रोटी बन्द हो रही है, लेकिन जिस बीजेपी को इसका समाधान निकालना है उसके अध्यक्ष-सांसद मनोज तिवारी जी विदेशों में घूम रहे हैं. व्यापारियों की कमर तोड़कर विदेशों की सैर कर रहे हैं अध्यक्ष जी.''





सिसोदिया के ट्वीट पर बीजेपी का पलटवार
इसके जवाब में दिल्ली बीजेपी ने ट्वीट किया, ''सीलिंग तो फ़रवरी में भी हो रही थी तो आप हावर्ड क्या सीलिंग की समस्या का हल ढूंढने गए थे मनीष सिसोदिया जी ?'' बीजेपी ने इस ट्वीट के साथ #AAPDirtyPolitics का इस्तेमाल किया.





क्या है दिल्ली में सीलिंग का विवाद?
बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने साल 2006 में अवैध निर्माण की सीलिंग करने के आदेश जारी किए थे. इस आदेश पर बवाल बढ़ता देख केंद्र सरकार साल 2006 में ही दिल्ली स्पेशल प्रोविजन बिल लाई. इस बिल के तहत तब तक बन चुकी अवैध इमारतों को सीलिंग के दायरे से बाहर कर दिया गया. अब जुलाई 2014 के बाद हुए अवैध निर्माण पर सीलिंग की कार्रवाई की जा रही है.