कोलकाता: पश्चिम बंगाल बीजेपी अध्यक्ष ने ममता बनर्जी की सरकार पर निशाना साधा है. दिलीप घोष ने कहा है कि जब कोरोना वायरस महामारी से लड़ने का समय है तो ममता बनर्जी राज्यपाल और केंद्र सरकार के खिलाफ लड़ रही हैं.


बीजेपी ने ममता सरकार पर साधा निशाना


बीजेपी विधायक की संदिग्ध मौत के बाद बीजेपी राज्य सरकार के खिलाफ हमलावर हो गई है. दिलीप घोष ने आरोप लगाया कि लोगों की सुरक्षा का जिम्मा संभालनेवाली पुलिस बीजेपी के लोगों के पीछे पड़ी है. ममता बनर्जी के गुंडे बीजेपी कार्यकर्ताओं की हत्या कर रहे हैं. यहां तक कि एक विधायक की जिंदगी भी राज्य में सुरक्षित नहीं है. दिलीप घोष ने कहा कि ममता बनर्जी की सरकार नाकाम साबित हुई है.





विधायक की संदिग्ध मौत पर सियासी पारा गर्म

कुछ दिनों पहले उत्तर दिनाजपुर में बीजेपी के एक विधायक की संदिग्ध परिस्थितों में मौत के बाद राज्य का सियासी पारा गर्म हो गया था. विधायक की संदिग्ध मौत को बीजेपी ने हत्या बताते हुए सीधे तौर पर ममता बनर्जी सरकार को जिम्मेदार ठहराया था. देबेंद्रनाथ रॉय के परिवार ने बताया था कि विधायक को उनके घर से बाइक सवार ले गए थे. सुबह में अपने घर से एक किलोमीटर दूर पाए गए. उनका शरीर लटकी हुई अवस्था में और हाथ बंधा हुआ मिला. जिसके बाद स्थानीय बीजेपी कार्यकर्ताओं ने किसी साजिश की आशंका जताई. बीजेपी ने सरकार से सीबीआई जांच की मांग की. उनके शरीर का वीडियो बनाकर बीजेपी की बंगाल इकाई ने ट्विटर पर पोस्ट भी किया. जिसमें उनकी हत्या का दावा किया गया. मामले में उस वक्त और राजनीति तेज हो गई जब राज्यपाल जगदीप धनकर ने एक ट्वीट किया. जिसमें उन्होंने पुलिस पर पक्षपात का आरोप लगाया.




पाक ने कुलभूषण जाधव को राजनयिक संपर्क मुहैया कराया, भारत ने दावे पर उठाए सवाल

कुशीनगर: शौचालय नहीं होने से महिलाओं ने छोड़ा घर, शादी से पहले निर्माण की रखी थी शर्त