पश्चिम बंगाल के बीरभूम में हुई हिंसा के बाद से सियासी पारा चढ़ा हुआ है. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) इसे पूरे मामले को लेकर राज्य की तृणमूल कांग्रेस सरकार पर हमलावर है. बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस करके मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा और कहा कि इस घटना ने पूरे हिंदुस्तान को झकझोर दिया है. 


संबित पात्रा ने कहा कि ये सिर्फ बंगाल का मुद्दा नहीं है ये देश का मुद्दा है. कल पीएम ने भी इस मुद्दे पर खेद जताया है. ये बदले में की गई घटना है. ये देश के लिए बहुत चिंता का विषय है. उन्होंने कहा कि महिलाओं को कमरे में बंद करके मार दिया जाता है. संबित पात्रा ने कहा किनआपका नाम तो ममता है, लेकिन आपका काम निर्मम है. आपका नाम निर्मम बनर्जी है.






उन्होंने कहा कि पिछले एक हफ्ते में 26 लोगों की राजनीति हत्या हुई है, मुझे दुख है ममता बनर्जी को इनपर काम करके रोकना चाहिए , जिस गांव में महिला की हत्या हुई है पुलिस वहां से गायब थी. पुलिस सब जानते हुए भी वहां नहीं थी. पुलिस को कहीं से निर्देष दिया गया था, वहां नहीं पहुंचना है. उन्होंने आगे कहा कि बंगाल के कुछ नेता इस पर भी पर्दा करने की कोशिश कर रहे थे. जो लोग कह रहे थे SHORT CIRCUIT हुआ है वो लोग कहां हैं. बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि इस घटना पर पोस्टमॉर्टम की रिपोर्ट जो मीडिया ने प्रकाशित की हैं, वो बताती है कि इन महिलाओं और बच्चों को जलाने से पहले बरबरता पूर्वक मारा-पीटा गया था. 


ये भी पढ़ें- IPL 2022: आईपीएल के मैचों पर आतंक का साया, दहशतगर्दों ने की थी वानखेड़े स्टेडियम और ट्राइडेंट होटल की रेकी


बिलावल भुट्टो ने इमरान खान को कहा 'चूहा' और बुजदिल, जो अविश्वास प्रस्ताव से भाग रहा है