Kirit Somaiya On Sujit Patkar: बीजेपी नेता किरीट सोमैया (Kirit Somaiya) ने शिवसेना (Shiv Sena) सांसद संजय राउत (Sanjay Raut) के करीबी सुजीत पाटकर (Sujit Patkar) पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि, कोरोना महामारी के दौरान, अस्पताल और कोविड के इलाज के नाम पर 100 करोड़ का घोटाला उन्हों किया.

  


किरीट सोमैया ने कहा, सुजीत पाटकर ने फर्जी कंपनी बनाकर बीएमसी (BMC) से 100 करोड़ का कॉन्ट्रैक्ट लिया था. कंपनी का कोई अस्तित्व नहीं होने के बावजूद उन्हें इतना बड़ा कॉन्ट्रैक्ट मिला. किरीट सोमैया ने ED और Income Tax से इस पूरे मामले की जांच करने की मांग की. उन्होंने बताया कि, एजेंसियों ने इस संबंध में जांच करने का आश्वासन दिया है.


फर्जी कागज़ों पर बनाई गई कंपनी में कई तरह का था झोल


वहीं, किरीट ने उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) और उनके करीबियों पर भी भरष्टाचार का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा, कंपनी को ब्लैक लिस्ट (Black List) किये जाने के बाद भी आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) ने उन्हें कई दूसरे मेक शिफ्ट होस्पिटल का कॉन्ट्रैक्ट दिया.


किरीट सोमैया ने बीएमसी पर निशाना साधते हुए पूछा ये सवाल...


साथ ही दावा करते हुए कहा कि, पाटकर ने फर्जी कागज़ पर जो कंपनी बनाई थी उसमें कई तरह का झोल था. कंपनी के कागज़ पर साल 2020 की तारीख थी जब कि आखरी पन्ने पर जहां पार्टनर्स के हस्ताक्षर थे वहां तारीख 2010 लिखी थी. किरीट सोमैया ने बीएमसी पर निशाना साधते हुए कहा कि, इतना फर्जी कागज़ था फिर भी बीएमसी को कुछ सूझा नहीं?


यह भी पढ़ें.


ED Raid in Jharkhand: मनी लॉड्रिंग मामले में ED की ताबड़तोड़ छापेमारी जारी, रेड में बरामद हुए अहम दस्तावेज 


Dumka News: एकतरफा प्यार में युवक ने छात्रा पर पेट्रोल छिड़ककर लगाई आग, BJP नेता ने कही बड़ी बात