BJP On Muslim Women: देश के अल्पसंख्यक समुदाय, खासकर मुस्लिम समुदाय (Muslim Community) को अपनी पार्टी से जोड़ने के लिए देश भर में अभियान चला रही भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने दावा किया है कि मुस्लिम महिलाओं (Muslim Womens) की सुरक्षा करना, मोदी सरकार की प्राथमिकता है. बीजेपी ने मंगलवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो जारी किया है.


इस वीडियो में तीन तलाक (Tripple Talak) को गैर कानूनी घोषित करने के पूरे घटनाक्रम को दिखाया गया है. साथ ही वीडियो के जरिए संदेश देने का प्रयास किया गया है कि मोदी सरकार ने तीन तलाक की कुप्रथा पर वार करते हुए तीन तलाक को संसद के जरिए गैर-कानूनी घोषित कर देश की मुस्लिम महिलाओं को समान अधिकार दिलाने और उनकी सुरक्षा का बड़ा और ऐतिहासिक काम किया है. 






मुस्लिम महिलाओं की सुरक्षा...


इसमें राज्य सभा में तीन तलाक को गैर कानूनी घोषित करने के प्रस्ताव के पारित होने और लाल किले की प्राचीर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दिए गए भाषण के साथ ही मुस्लिम महिलाओं की प्रतिक्रियाओं को दिखाते हुए लिखा गया है. मुस्लिम महिलाओं की सुरक्षा, मोदी सरकार की प्राथमिकता, सबकी सरकार.






तीन तलाक कानून से सशक्त...


मुस्लिम महिलाओं को सशक्त और सुरक्षित बनाने का दावा करते हुए बीजेपी ने अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, तीन तलाक कानून से सशक्त और सुरक्षित हुईं मुस्लिम महिलाएं! 30 जुलाई, 2019 को तीन तलाक विधेयक संसद में पास किया गया और तीन तलाक को गैर कानूनी बनाया गया.


यह भी पढ़ें.


BJP Foundation Day: बीजेपी के स्थापना दिवस को धूमधाम से मनाएगी पार्टी, 10 लाख जगहों पर होगी पीएम मोदी के भाषण की स्क्रीनिंग