जम्मू: जम्मू कश्मीर के भारत के साथ संपूर्ण विलय और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती के तिरंगे झंडे के लिए कहे गए आपत्तिजनक शब्दों के विरोध में बीजेपी ने सोमवार शाम जम्मू में दीप प्रज्वलन का कार्यक्रम आयोजित किया. इस मौके पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना ने पीडीपी पर तीखा हमला बोला.


सोमवार को दिन भर बीजेपी ने जम्मू कश्मीर के भारत के साथ संपूर्ण विलय और पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती के तिरंगे झंडे के लिए कह गए, आपत्तिजनक शब्दों के विरोध में कई कार्यक्रम आयोजित किए. तिरंगा रैली के बाद बीजेपी ने सोमवार शाम जम्मू शहर समेत कई इलाकों में दीप प्रज्वलन का कार्यक्रम आयोजित किया.


इस मौके पर बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना ने कहा की जम्मू कश्मीर की देशभक्त जनता न केवल आज का दिन जम्मू कश्मीर के भारत के साथ विलय के रूप में मना रही है, बल्कि आज तिरंगा झंडा थाम कर इन लोगों ने महबूबा मुफ्ती के उन बयानों को भी नकार दिया है, जिनमें उन्होंने राष्ट्रीय ध्वज के लिए आपत्तिजनक शब्द कहे थे. रविंद्र रैना ने कहा कि आज ही बीजेपी के तीन राष्ट्रभक्त नेताओं ने पार्टी को अलविदा कहा है जिससे यह साफ होता है कि महबूबा के यह बयान जम्मू कश्मीर की जनता पर लागू नहीं होते.


ये भी पढ़ें: 

पराली जलाने की समस्या से निपटने के लिए केंद्र बनाएगा नई संस्था, SC ने प्रस्ताव पर जताया संतोष 

CM उद्धव के 'गांजा खेत' वाले बयान पर कंगना का पलटवार, कहा- तुच्छ आदमी, आनी चाहिए शर्म