BJP Candidate Kiss Woman: लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान पश्चिम बंगाल से एक ऐसा वाकया सामने आय़ा है जो सुर्खियों में है. सूबे की मालदा उत्तर लोकसभा सीट से बीजेपी के मौजूदा सांसद और उम्मीदवार खगेन मुर्मू ने चुनाव प्रचार के दौरान एक महिला को सरेआम किस कर लिया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसकी वजह से बीजेपी बैकफ़ुट पर है.


यह वाकया सोमवार का है. खगेन मुर्मू अपने लोकसभा क्षेत्र के चंचल के श्रीहिपुर गांव में चुनाव प्रचार कर रहे थे. इसी दौरान उन्होंने एक महिला को किस कर दिया. उनके इस चुनाव प्रचार अभियान की तब उनके ही फेसबुक पेज पर लाइव स्ट्रीमिंग हो रही थी. हालांकि, विवाद बढ़ने के बाद फेसबुक पेज से इस वीडियो को डिलीट कर दिया गया.





खगेन मुर्मू के वीडियो पर सियासत तेज


इस वीडियो को लेकर सियासत तेज हो गई है. बीजेपी सांसद की इस हरकत को लेकर राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने बीजेपी पर निशाना साधा है. इस घटना का वीडिय़ो शेयर करते हुए पार्टी ने एक्स पर लिखा कि आपने जो देखा, अगर उस पर आपको भरोसा नहीं हो रहा है तो हम स्पष्ट कर देते हैं.


जी हां, यह बीजेपी सांसद और मालदा उत्तर से उम्मीदवार खगेन मुर्मू हैं, जो अपने प्रचार अभियान के दौरान अपनी मर्जी से एक महिला को जबरन किस कर रहे हैं. महिला पहलवानों का यौन उत्पीड़न करने वाले सांसदों से लेकर बंगाली महिलाओं के बारे में अश्लील गाने बनाने वाले नेताओं तक; बीजेपी खेमे में महिला विरोधी नेताओं की कोई कमी नहीं है. इसी तरह नारी के सम्मान में जुटा है मोदी का परिवार! कल्पना कीजिए कि अगर वे सत्ता में आ गए तो क्या करेंगे.


बता दें कि इस वीडियो के वायरल होने के बाद खगेन मुर्मू ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. ना ही BJP की ओर से कोई रिप्लाई आया है.


 ये भी पढ़ें:Abp C Voter Survey 2024: नरेंद्र मोदी या राहुल गांधी! बिहार को पीएम पद के लिए कौन पसंद, सर्वे में मिला चौंकाने वाला जवाब