BJP Meeting Live: बीजेपी मुख्यालय पहुंचे पीएम मोदी, मुख्यमंत्री परिषद की बैठक हुई शुरू

BJP Meeting Live: शनिवार, 27 जुलाई को भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय में एक हाई लेवल मीटिंग हो रही है, जिसमें पीएम मोदी से लेकर राजनाथ सिंह से लेकर पार्टी के तमाम दिग्गज नेता शामिल हो रहे हैं.

एबीपी लाइव Last Updated: 27 Jul 2024 07:06 PM
जारी है मुख्यमंत्री परिषद की बैठक, शामिल हुए हैं बीजेपी के कई दिग्गज

मुख्यमंत्री परिषद की बैठक जारी है. बैठक में बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और डिप्टी सीएम पहुंचे हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अध्यक्षता में चल रही इस बैठक में पार्टी प्रमुख जेपी नड्डा और गृह मंत्री अमित शाह समेत कई दिग्गज भी शामिल हुए हैं.

बीजेपी हेडक्वार्टर पहुंचे पीएम मोदी, मुख्यमंत्री परिषद की बैठक में होंगे शामिल

भारतयी जनता पार्टी के दिल्ली स्थित मुख्यालय में मुख्यमंत्री परिषद की बैठक आयोजित की जा रही है. इस बैठक में शामिल होने के लिए बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और कई केंद्रीय मंत्री पहुंच चुके हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी बैठक में शामिल होने के लिए बीजेपी हेडक्वार्टर पहुंच गए हैं. बीजेपी मुख्यालय में प्रधानमंत्री मोदी का स्वागत करने बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा पहुंचे.

बीजेपी हेडक्वार्टर पहुंचे राजस्थान से असम तक के मुख्यमंत्री

राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा, अरुणाचल प्रदेश के सीएम पेमा खांडू, गोवा सीएम प्रमोद सावंत भी बीजेपी हेडक्वार्टर पहुंच चुके हैं. असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा और उत्तराखंड सीएम पुष्कर सिंह धामी भी मुख्यमंत्री परिषद की बैठक में शामिल होने के लिए बीजेपी मुख्यालय पहुंच चुके हैं.

सीएम योगी आदित्यनाथ पहुंचे बीजेपी हेडक्वार्टर

उत्तर प्रदेश के सियासी ड्रामे के बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी बीजेपी हेडक्वार्टर पहुंच गए हैं. उनसे पहले यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और बृजेश पाठक भी बीजेपी मुख्यालय पहुंच चुके हैं. बीजेपी मुख्यालय में मुख्यमंत्री परिषद की बैठक हो रही है, जिसमें शामिल होने के लिए ये दिग्गज पहुंचे हैं.

बीजेपी मुख्यालय पहुंचे अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह भी बीजेपी मुख्यालय में होने वाली मुख्यमंत्री परिषद की बैठक के लिए पहुंच गए हैं. इस बैठक में बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री और पार्टी के कद्दावर नेता शिरकत कर रहे हैं.

BJP Meeting Live: यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ बैठक में शामिल होने के लिए पहुंचे

नीति आयोग की बैठक में शामिल होने के बाद अब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पहुंचे बीजेपी की बड़ी बैठक में शामिल होने के लिए पार्टी मुख्यालय पहुंच चुके हैं.

BJP Meeting Live: ओडिशा, त्रिपुरा और छत्तीसगढ़ के सीएम भी पहुंचे बीजेपी मुख्यालय

ओडिशा के मुख्यमंत्री मोहन चरण माझी, त्रिपुरा के मुख्यमंत्री माणिक साहा, बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी और छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साई भाजपा मुख्यालय पहुंचे. 

BJP Meeting Live: यूपी के दोनों डिप्टी सीएम बीजेपी मुख्यालय पहुंचे

यूपी के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक, केशव प्रसाद मौर्य और हरियाणा के सीएम नायब सिंह सैनी भाजपा मुख्यालय पहुंचे. 

BJP Meeting Live: बैठक में शामिल होने के लिए जेपी नड्डा पहुंचे बीजेपी मुख्यालय

केंद्रीय मंत्री और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा, यूपी के उपमुख्यमंत्री केपी मौर्य, गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल, महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस भाजपा मुख्यालय पहुंचे.

बैकग्राउंड

BJP Meeting Live: लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को उम्मीद के मुताबिक सीटें न मिलने के बाद पार्टी में बैठकों का दौर जारी है. इसके साथ ही आने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर भी रणनीति तैयार करनी  है, इसको लेकर भी बैठकें हो रही हैं. इसी क्रम में बीजेपी के मुख्यालय में आज शनिवार (27 जुलाई) को एक हाईलेवल की बैठक हो रही है. इस बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, राजनाथ सिंह से लेकर पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के अलावा अन्य दिग्गज नेता शामिल हो रहे हैं. 


बीजेपी मुख्यालय में मुख्यमंत्री परिषद की बैठक में नेताओं का आना शुरू हो चुका है. बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा, राजनाथ सिंह, दिया कुमारी, भूपेंद्र पटेल, केशव प्रसाद मौर्य, नायब प्रसाद सैनी, बृजेश पाठक के साथ-साथ कई अन्य नेता बीजेपी मुख्यालय पहुंच चुके हैं.


बीजेपी मुख्यालय में मुख्यमंत्री परिषद की बैठक होगी. बैठक में बीजेपी शासित राज्यों के मुख्यमंत्री शामिल होंगे. बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा मौजूद रहेंगे. ये बैठक आज और कल तक चलेगी. 

- - - - - - - - - Advertisement - - - - - - - - -

TRENDING NOW

© Copyright@2024.ABP Network Private Limited. All rights reserved.