Uttar Pradesh Politics: लोकसभा चुनाव के बाद से ही उत्तर प्रदेश की सियासी हलचल की चर्चा हर तरफ हो रही है. सत्ता पक्ष और विपक्ष लगातार बयानबाजी कर रहे हैं. जिस वजह से राज्य का सियासी पारा पारा बढ़ा हुआ है. इसी बीच मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और दोनों डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और बृजेश पाठक दिल्ली पहुंच चुके हैं.


दिल्ली में सरकार के साथ यूपी बीजेपी का संगठन भी मौजूद है. प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी और संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह भी दिल्ली आ रहे हैं. दिल्ली में नीति आयोग की गवर्निंग काउंसिल की बैठक के बाद  यूपी बीजेपी के नेता केंद्रीय नेतृत्व से भी मुलाकात कर सकते हैं. 


 भूपेंद्र चौधरी और धर्मपाल सिंह भी ले सकते हैं हिस्सा 


जानकारी के अनुसार, सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव मौर्य, बृजेश पाठक संगठन महामंत्री धर्मपाल और यूपी बीजेपी के अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी भी इस बैठक का हिस्सा बन सकते हैं. इसके अलावा आरएसएस के पूर्वी यूपी के क्षेत्र प्रचारक  अनिल कुमार और पश्चिमी यूपी क्षेत्र प्रचारक महेंद्र शर्मा  भी दिल्ली में मौजूद रहेंगे. 


संगठन को लेकर हो सकती है चर्चा


उत्तर प्रदेश के सीएम और दोनों डिप्टी सीएम 27 और 28 को दिल्ली में ही रहेंगे. इस दौरान वो नीति आयोग की बैठक के साथ बीजेपी के 7 वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात कर सकते हैं. सीएम योगी आदित्यनाथ PM मोदी से भी मिल सकते हैं. जानकारों का कहना है कि इस बैठक में संगठन को लेकर भी चर्चा हो सकती है.जमीनी फीडबैक, कार्यकर्ताओं की चिताओं और भविष्य के रोडमैप को लेकर बात हो सकती है. 


उत्तर प्रदेश में 10 विधानसभा सीटों पर उप चुनाव होने वाले हैं. इस बार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने खुद ही कमान संभाल ली है. वो सभी तैयारियों का जायजा ले रहे हैं. इसके अलावा वो समीक्षा बैठक में विधायकों के मनोभाव और प्रस्तावों पर शीर्ष नेतृत्व से चर्चा कर सकते हैं.