भारतीय जनता पार्टी नेता प्रवीण दरेकर के नेतृत्व में बीजेपी का प्रतिनिधि मंडल मुंबई पुलिस आयुक्त संजय पांडे से मिलने पहुंचा. इस दौरान बीजेपी प्रतिनिधि मंडल ने मुंबई पुलिस आयुक्त संजय पांडेय से दो महत्वपूर्ण बातों पर बातचीत की, जिसके बाद इन दो बातों की मांग की है. प्रतिनिधि मंडल ने पहली मांग में कहा, जब बीजेपी 4 दिन पहले महाराष्ट्र में शिवसेना के नेतृत्व में महाविकास अघाड़ी सरकार के खिलाफ 'पोल खोल' चला रही थी तब उन पर हमला कर दिया गया था, इसकी जांच की जाए और बीजेपी नेता मोहित कंबोज की गाड़ी पर हुए हमलावरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए.


इस दौरान बीजेपी प्रतिनिधि मंडल में प्रवीण दरेकर के नेतृत्व में उनके साथ मंगल प्रताप लोढ़ा, अतुल भातखलकर, मोहित कंबोज, मनोज कोटक, मनीषा चौधरी और योगेश सागर उपस्थित रहे. इसके पहले शनिवार की सुबह बीजेपी नेता मोहित कंबोज की गाड़ी पर लगभग 200 लोगों की भीड़ ने हमला बोल दिया था. आपको बता दें कि ये हमला महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के निवास मातोश्री के से कुछ ही दूरी पर किया गया था. इस बीच पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर किसी तरह से मोहित कंबोज को भीड़ के चंगुल से बाहर निकाला.


'पोल खोल' अभियान के दौरान बीजेपी की बस पर हुआ था हमला
इससे पहले 19 अप्रैल को महाराष्ट्र में विपक्ष की भूमिका निभाते हुए बीजेपी ने राज्य में शिवसेना के नेतृत्व में महाविकास अघाड़ी सरकार के खिलाफ 'पोल खोल' अभियान शुरू किया था. इस अभियान के दौरान मुंबई में चेंबूर इलाके में बीजेपी कार्यकर्ताओं की बस पर हमला हुआ. इस हमले में वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया था, लेकिन किसी को गंभीर चोट नहीं लगी थी. मुंबई पुलिस ने इस हमले के 4 आरोपियों की पहचान कर ली थी. हालांकि अभी तक किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया जा सका है.


बीजेपी नेता मोहित कंबोज की गाड़ी पर हुआ हमला
महाराष्ट्र के बीजेपी नेता मोहित कंबोज की गाड़ी पर भी अज्ञात हमलावरों ने हमला कर दिया था. जब मोहित कलानगर जंक्शन के पास अपनी कार में बैठे थे तभी कुछ लोगों की भीड़ ने अचानक से उनकी गाड़ी पर हमला बोल दिया था. हालांकि इस हमले के दौरान ही वहां पर पुलिस के जवान पहुंच गए और मोहित कंबोज को सुरक्षित भीड़ के हमले से निकाल लिया. हमले के बाद मोहित ने कहा, महाराष्ट्र में तो बंगाल सरकार से भी बदतर हालात हैं. महाराष्ट्र सरकार में नवाब मलिक जैसे भ्रष्ट मंत्रियों को विपक्ष बेनकाब कर रहा है और राज्य सरकार विपक्षी नेताओं पर हमला करवा रही है.


पंजाब CM भगवंत मान का बड़ा फैसला, पूर्व मुख्यमंत्रियों सहित 184 की VIP सुरक्षा हटाई


हिमाचल चुनाव के लिए BJP का अभियान तेज, जेपी नड्डा बोले- मुंह की खाएंगी कांग्रेस-AAP