नई दिल्ली: बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने कहा कि असम के बाद अब दिल्ली में भी नेशनल रजिस्टर ऑफ़ सिटिज़ंस (एनआरसी) लागू हो. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी में हालात खतरनाक हैं और यहां बीजेपी एनआरसी लागू करेगी जिससे आतंकवाद को खत्म करने में मदद मिलेगी. दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि अवैध रूप से दिल्ली आकर बसे लोग खतरनाक हैं.


इसस पहले बता दें कि गृह मंत्रालय ने असम में नेशनल रजिस्टर ऑफ़ सिटिज़ंस (एनआरसी) की फाइनल लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में 19 लाख से अधिक लोगों के नाम नहीं हैं. ये लोग अगर 120 दिनों के अंदर अपनी नागरिकता साबित नहीं कर पाते हैं तो उन्हें अवैध नागरिक घोषित कर दिया जाएगा. हालांकि, इसके बाद भी लोगों को हाईकोर्ट या सुप्रीम कोर्ट जाने का विकल्प रहेगा.


अवैध नागरिकों को देश से जाना होगा- मनोज तिवारी 


दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि अवैध नागरिकों को देश से जाना होगा. मनोज तिवारी ने इस बात पर बल दिया कि दिल्ली में एनआरसी की जरूरत है. उन्होंने कहा कि पूरा देश पीएम मोदी की तरफ इस उम्मीद से देख रहा है कि वह आतंकवाद को खत्म करेंगे.


बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर भी निशाना साधा. उन्होंने इमरान खान को चेतावनी देते हुए कहा कि अगर वह कोई गलती करते हैं तो इसका खामियाजा पूरे पाकिस्तान को भुगतना होगा. मनोज तिवारी ने कहा कि भारत एक शांतिपूर्ण देश है जो विकास की तरफ बढ़ रहा है.


यह भी पढ़ें-


पहली तिमाही में सिर्फ 5 फीसदी रही GDP, सरकार के सूत्रों ने कहा- अगली तिमाही में पुराने स्तर पर पहुंचेगी

असम में आज 40 लाख लोगों की नागरिकता का होगा फैसला, सुबह 10 बजे आएगी NRC की आखिरी लिस्ट

असम NRC: आखिरी लिस्ट में होंगे जिनके नाम, उन्हें ही जारी किए जाएंगे आधार कार्ड

ITR भरने की आखिरी तारीख आज, डेडलाइन बढ़ाए जाने की खबरों को आयकर विभाग ने खारिज किया