जम्मूः भारतीय जनता पार्टी के महासचिव (संगठन) बी एल संतोष ने जम्मू कश्मीर में पार्टी कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव के लिए तैयार होने को कहा है. संतोष ने यहां पार्टी मुख्यालय में पूर्व विधायकों, विधान परिषद सदस्यों और पार्टी पदाधिकारियों को इस बात से अवगत कराया. संतोष ने कहा कि परिसीमन आयोग की रिपोर्ट के बाद अगला कदम विधानसभा चुनाव होगा और 'हमें चुनाव लड़ने और शानदार बहुमत हासिल करने के लिए तैयार होना होगा.'


जम्मू कश्मीर विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी ने कमर कस ली है. बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव संगठन बीएल संतोष ने प्रदेश में बीजेपी सरकार लाने के लिए कार्यकर्ताओं को तैयारी शुरू करने के निर्देश दिए हैं. वहीं उन्होंने विधानसभा चुनाव में पार्टी की ओर से विधानसभा के उम्मीदवारों के चयन की प्रक्रिया भी शुरु कर दी है.


बी एल संतोष ने प्रदेश मुख्यालय त्रिकुटा नगर में पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक ली है. इस दौरान उन्होंने बताया कि परिसीमन आयोग की रिपोर्ट के अनुसार जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव अगले साल होने हैं. इसे लेकर उन्होंने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों को कमर कसने को कहा है. बी एल संतोष द्वारा ली गई बैठक में प्रदेश अध्यक्ष रवींद्र रैना, राष्ट्रीय सचिव डॉ. नरेंद्र सिंह मौजूद रहे. 


बैठक के दौरान बी एल संतोष ने आगामी विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत के लिए कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित किया. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने प्रदेश के अंदर बिजली, स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में काफी काम किए हैं. इसके अलावा उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार ने जम्मू-कश्मीर के विकास में बाधा बन रहे अनुच्छेद 370 व 35ए को खत्म करने में भी महत्वपूर्ण योगदान किया है.


इसे भी पढ़ेंः
पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने अर्थव्यवस्था को लेकर दी चेतावनी, कहा- आगे 1991 से भी मुश्किल आ रहा है वक्त


बंगाल: अपने प्रतिष्ठानों के आसपास के क्षेत्रों को ड्रोन, यूएवी के लिए नौसेना ने ‘नो फ्लाई जोन’ किया घोषित