Udaipur Murder Case: उदयपुर के टेलर कन्हैया लाल (Tailor Kanhaiya Lal) की निर्मम हत्या को लेकर राजस्थान (Rajasthan) समेत पूरे भारत में गुस्सा है. जहां एक तरफ पुलिस इस मामले से जुड़े अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है, वहीं दूसरी तरफ इस मामले पर राजनीति भी शुरू हो चुकी है. कन्हैया लाल हत्याकांड (Kanhaiya Lal Murder Case) को लेकर सियासी दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति तेज हो गई है. राजस्थान के पूर्व गृहमंत्री और बीजेपी नेता गुलाबचंद कटारिया (Gulabchand Kataria) ने कन्हैया लाल हत्याकांड में शामिल रियाज के साथ उनकी तस्वीरों को लेकर अपनी सफाई दी है.


बीजेपी (BJP) नेता गुलाबचंद कटारिया ने अपनी सफाई में कहा, "फोटो खिंचवाने से कोई अपराधी नहीं हो जाता. अगर फिर भी लगता है कि मैं अपराधी हूं तो मेरे खिलाफ FIR दर्ज करें." उन्होंने आगे कहा कि, "हमारे एक पदाधिकारी का कार्यक्रम था, उसमें मैने भाग लिया था, उसमें कौन थे कौन नहीं इसमें मै क्या कर सकता हूं. सार्वजनिक कार्यक्रम में कोई भी फोटो खिचवाए हमें थोड़ी पता रहता है."


कांग्रेस ने गुलाबचंद कटारिया पर लगाया आरोप


बता दें कि कांग्रेस नेता पवन खेड़ा (Congress Leader Pawan Khera) ने दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कन्हैया लाल हत्याकांड को लेकर बीजेपी के दिग्गज नेता गुलाबचंद कटारिया समेत बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए थे. पवन खेड़ा ने गुलाब चंद कटारिया और रियाज अटारी की तस्वीरें जारी पर आरोप लगाते हुए कहा, उदयपुर हत्याकांड का मुख्य आरोपी रियाज अटारी राजस्थान में बीजेपी के दिग्गज नेता, राज्य के पूर्व गृहमंत्री गुलाबचंद कटारिया के अनेक कार्यक्रमों में शामिल होता आया है.


कांग्रेस नेता पवन खेड़ा ने अपने आरोपों के पक्ष में फेसबुक (Facebook) समेत अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कन्हैया लाल के हत्यारे रियाज के साथ गुलाबचं कटारिया की तस्वीरों का हवाला दिया. पवन खेड़ा ने आरोप लगाया कि हत्याकांड में शामिल रियाज अटारी बीजेपी कार्यकर्ता है, जो गुलाबचंद कटारिया के कार्यक्रमों में लगातार शामिल होता रहा है. पवन खेड़ा ने आरोप लगाया कि रियाज राजस्थान बीजेपी (Rajasthan BJP) के कई कार्यक्रम में शिरक्त करता रहा है. 


इसे भी पढ़ेंः-


Shiv Sena Row: उद्धव ठाकरे ने CM शिंदे को शिवसेना से किया बर्खास्त, पार्टी सांसदों का मतभेद मिटाने पर जोर


Assam Flood: डिब्रूगढ़ में लगातार बारिश के बाद CRPF कैंप में भरा पानी, बाहर निकाले गए जवान